अपनी पहली वेब सीरीज के डायरेक्शन पर आर्यन ने बताया एक्सपीरियंस, पिता शाहरुख के साथ काम करने पर भी बोले- पापा तो बिल्कुल…


शाहरुख खान के बड़े बेटे आर्यन खान ने साल 2022 में अनाउंस किया कि वह एक वेब सीरीज के बतौर डायरेक्टर डेब्यू कर रहे हैं। अब 2 साल बाद आर्यन ने इस प्रोजेक्ट को लेकर बात की जिसका टाइटल है स्टारडम। अब हाल ही में अपने लग्जरी स्ट्रीटवियर ब्रांड के दूसरे कलेक्शन पर पिता शाहरुख खान के साथ कोलैब्रेशन के साथ एक निर्देशक के रूप में अपनी भूमिका को बैलेंस करने की चुनौतियों पर बात की।

पिता के साथ काम का एक्सपीरियंस

जीक्यू को दिए इंटरव्यू में आर्यन ने अपने कपड़ों के ब्रांड और पिता शाहरुख खान के साथ कोलैबोरेट करने को लेकर बात की। आर्यन ने कहा कि यह बहुत खुशी की बात है और हमेशा ही सीखने का एक्सपीरियंस होता है। लोग उनके वर्क एथिक की बात करते हैं, लेकिन सीधे तौर पर इसका अनुभव करना काफी रोमांच कर देने वाला था। उनके पास ज्ञान का भंडार है, जो मेरी जॉब को काफी आसान कर देता है। आर्यन ने कहा कि शाहरुख खान का रोल ब्रांड का चेहरा बनने से बहुत ज्यादा है।

संतुलन बना रहता है साथ काम करने पर

आर्यन ने आगे कहा, ‘कुछ चीजें समझने के लिए मुझे समय लगेगा, लेकिन उनके लिए ये चीजें काफी सहज थीं। हमारा ब्रांड तेज-तर्रार तरीके का है, इसलिए वे इसमें सैनिटी और रिस्पेक्टिबिलिटी लेकर आते हैं। हमारा ब्रांड हर उम्र के लिए है, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे पास एक संतुलन बना रहता है। मेरे पास सोचने का अधिक समसामयिक तरीका है, मेरे पिता इसमें मैच्योरिटी लाते हैं। इन दोनों तरीकों और कलेक्टिव विजन की वजह से 10 साल के बच्चे से लेकर 70 साल की उम्र के लोगों को यह अपने साथ में जोड़ता है।’

डायरेक्शन पर बोले आर्यन

वेब सीरीज के जरिए डायरेक्शन की शुरुआत और कपड़े के ब्रांड को मैनेज करने पर बात करते हुए आर्यन ने कहा कि दोनों ही अलग-अलग तरीके से रचनात्मक है। ब्रांड के क्रिएटिव डायरेक्टर के रूप में, मैं ऐड की शूटिंग करता हूं। फोटोशूट की देखरेख भी करता हूं। मैं रचनात्मक रूप से बहुत एक्टिव हूं, लेकिन जब लॉजिस्टिक्स की बात आती है तो उतना नहीं हूं। वहीं, दूसरी ओर एक डायरेक्टर के रूप में मुझे हर मुझे हर डिटेल्स, हर शॉट और एंगल पर ध्यान देना होता है।

बता दें कि स्टारडम के जरिए आर्यन जल्द ही निर्देशन की दुनिया में कदम रखने वाले हैं। इससे पहले वह शाहरुख खान के साथ अपने फैशन ब्रांड के लिए ऐड को डायरेक्ट कर चुके हैं। वहीं, दूसरी ओर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की बात करें तो पिछले साल जोया अख्तर की आर्चीज के जरिए उन्होंने भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की है।



Source link