'अब ये देखो किस सरकार को लाना है', किसानों से बोले नाना पाटेकर- मत करो अच्छे दिन का इंतजार


नाना पाटेकर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार में से एक हैं। नाना उन सेलेब में से एक हैं जो किसी भी मुद्दे पर बोलने से नहीं रुकते हैं। अब नाना ने किसान के समर्थन में बात की। इतना ही नहीं उन्होंने किसानों को यह तक कह दिया है कि वे तय कर लें आगे किसकी सरकार लेकर आनी है। इतना ही नहीं नाना ने किसानों को आत्महत्या करने से भी रोका है। उन्होंने पॉलिटिकल पार्टीज पर तंज भी कसा है।

अच्छे समय का इंतजार नहीं

नाना ने कहा, ‘उन्हें अच्छे समय का इंतजार नहीं करना चाहिए। अब यह देखो कि किस सरकार को लेकर लाना है।’ बता दें कि नाना नाम फाउंडेशन चलाते हैं जो महाराष्ट्र में सूखे से परेशान किसानों की मदद करते हैं। नाना ने कहा, जब सोने के रेट बढ़ते हैं तो चांवल के रेट क्यों नहीं बढ़ते। किसान पूरे देश को खाना देते हैं, लेकिन सरकार के पास किसानों की दिक्कत ठीक करने का समय नहीं है। ऐसी सरकार से किसानों को कुछ नहीं मांगना चाहिए।

नहीं ज्वाइन करेंगे पॉलिटिक्स

पॉलिकिल पार्टीज पर तंज कसते हुए नाना ने कहा, ‘आप यंग जनरेशन पर क्या असर डाल रहे हो। क्या कर रहे हो आप। मैं पॉलिटिक्स नहीं ज्वाइन कर सकता क्योंकि मैं बहुत स्पष्टवादी हूं।’ नाना ने आगे किसानों को आत्महत्या करने से भी रोका है। उन्होंने कहा, ‘हम सबको साथ में मिलकर हाल की सिचुएशन को बदलना होगा।’

प्रोफेशनल लाइफ

नाना की प्रोफेशनल लाइफ के मुताबिक तो वह लास्ट द वैक्सीन वॉर में नजर आए थे। इस फिल्म को विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया था जिसे मिक्स रिस्पॉन्स मिला था। यह फिल्म कोविड के दौरान बनी वैक्सीन पर आधारित थी। फिल्म में नाना के अलावा पल्लवी जोशी, रायमा सेन और अनुपम खेर अहम किरदार में थे। उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वह अब लाल बत्ती में नजर आने वाले हैं।



Source link