कपड़े खोलकर Sanchita संग सुहागरात मनाने के लिए उतावले हुए Nirahua, यूट्यूब पर खूब हुआ हंगामा – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Nirahua – Sanchita Banerjee Honeymoon Viral Video: भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee) को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस ने अपनी काबिलियत के दम पर लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना ली है। संचिता ने भोजपुरी इंडस्ट्री में दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ से कदम रखा था। एक्ट्रेस संचिता ने पहली ही फिल्म से इंडस्टी में गर्दा उड़ा दिया था। निरहुआ की ये फिल्म सुपरहिट साबित हुई थी। फिल्म में संचिता और निरहुआ के अलावा भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली भी अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आई थी।




फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 2’ में संचिता और निरहुआ की एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था। संचिता भोजपूरी इंडस्टी की जानी – मानी एक्ट्रेस हैं। एक्ट्रेस की एक्टिंग को भोजपुरी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप


इसी बीच निरहुआ और संचिता का गाना ‘चुम्मा चपकउआ मिली झुलनिया हटा के (Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में निरहुआ अपनी ऑनस्क्रीन पत्नी संचिता संग जबरदस्ती सुहागरात मनाने की जिद कर रहे होते हैं। गाने को देखकर ऐसा लगता है कि संचिता अपने पति निरहुआ से दूर भाग रही होती हैं, लेकिन निरहुआ रोमांस करने की जिद करते हैं।





हद तो तब हो जाती है जब निरहुआ प्यार करने के लिए अपने कपड़े तक उतार देते हैं। गाने में संचिता और निरहुआ की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है। ये गाना पिछले काफी समय से ट्रेंड में है। आपको बता दें कि गाने के बोल Santosh Puri ने लिखें हैं, जबकि संगीत Madhukar Anand ने दिया है।



गाना ‘चुम्मा चपकउआ मिली झुलनिया हटा के’ को निरहुआ और Khushboo Jain ने एक साथ मिलकर गाया है। फिल्म की कहानी के मुताबिक, निरहुआ की दो बार शादी होती है। फिल्म में पहली बीवी उनकी संचिता होती हैं और दूसरी वाइफ आम्रपाली दुबे होती हैं।




Source link