MI vs RCB: सूर्या की सौरव गांगुली को बनाया अपना फैन, गांगुली ने सूर्यकुमार यादव के लिए कह दी बड़ी बात – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

MI vs RCB: आईपीएल 2023 के 54वें मुकाबले में सूर्यकुमार यादव ने काफी शानदार बल्लेबाजी की, जिसे देखने के बाद पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली भी उनके फैन हो गए।

MI vs RCB: मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए मैच में सूर्यकुमार यादव ने एक विस्फोटक पारी खेली। सूर्यकुमार यादव ने इस मुकाबले में 35 बॉल में 83 रन की मैच विनिंग पारी खेली। जिसके बदौलत मुंबई ने 200 रनों का लक्ष्य सिर्फ 16.3 ओवर में हासिल कर लिया। सूर्यकुमार यादव की इस दमदार पारी की पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने भी जमकर तारीफ की है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

IPL 2023 में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव के लिए इस आईपीएल सीजन की शुरुआत उतनी अच्छी नहीं रही थी। शुरुआती 3 मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ 16 रन ही निकले थे। लेकीन उसके बाद सूर्या अपने पुराने फॉर्म में वापस लौट आए हैं। पिछली 6 इनिंग्स में 4 बार उन्होनें 50 रनों का आंकड़ा पार किया है और यह चारों हॉफ सेंचुरी टारगेट चेस करते हुए आई हैं। उनके बल्ले से 11 इनिंग्स में 34.18 के औसत से 376 रन निकले हैं।

सौरव गांगुली ने की जमकर तारीफ

पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली ने सूर्यकुमार यादव की इस बेहतरीन पारी की जमकर तारीफ की। गांगुली ने ट्वीट करके लिखा कि सूर्यकुमार यादव वर्ल्ड के बेस्ट टी20 खिलाड़ी हैं। ऐसा लगता है कि मानों वह कंप्यूटर पर बल्लेबाजी करता है।






Source link