MI vs PBKS: मुंबई इंडियंस की प्लेइंग 11 में वापसी कर सकते हैं जोफ्रा आर्चर, जानें कैसी होगी टीम


Mumbai Indians- India TV Hindi

Image Source : AP
Mumbai Indians

मुंबई इंडियंस आईपीएल 2023 के 31वें मैच में पंजाब किंग्स से भिड़ने जा रही है। मुंबई इस मैच से पहले अपने लगातार तीन मुकाबले जीत चुकी है। टूर्नामेंट में पहले दो मैचों में सीएसके और आरसीबी के मिली हार के बाद मुंबई इंडियंस की टीम ने दमदार वापसी की है। उन्होंने अपने अगले तीन मुकाबलों में दिल्ली कैपिटल्स, कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद को हराया। दूसरी ओर अपने अंतिम मुकाबले में आरसीबी से मिली हार के बाद पंजाब किंग्स की टीम वापसी की तलाश में है। इस मैच से पहले आइए एक नजर मुंबई इंडियंस की संभावित प्लेइंग 11 पर डालें।

टॉप ऑर्डर में इन खिलाड़ियों को मिलेगा मौका

पंजाब किंग्स के खिलाफ होम ग्राउंड पर होने वाले इस मैच में रोहित शर्मा और ईशान किशन पारी की शुरुआत करेंगे। दोनों खिलाड़ी इस साल कुछ खास लय में नजर नहीं आ रहे हैं लेकिन पिछले कुछ मैचों में दोनों के फॉर्म में सुधार नजर आया है। रोहित शर्मा के बाद टी20 के सबसे बेस्ट बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव बल्लेबाजी करने के लिए मैदान पर आएंगे।

मिडिल ऑर्डर में दिखेंगे ये खिलाड़ी

मुंबई इंडियंस के पास आईपीएल के इस सीजन में कुछ बेस्ट मिडिल ऑर्डर खिलाड़ी मौजूद हैं। मुंबई के पिछले मैच के हीरो रहे कैमरून ग्रीन चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने नजर आ सकते हैं। ग्रीन ने अपने पिछले मैच में 40 गेंदों पर 64 रनों की नाबाद पारी खेली थी। इसके बाद पांचवें नंबर पर तिलक वर्मा बल्लेबाजा करने के लिए आ सकते हैं। तिलक वर्मा इस साल अच्छे फॉर्म में हैं। इसके अलावा टिम डेविड छठे नंबर पर नजर आएंगे। टिम डेविड और कैमरून ग्रीन बल्ले के साथ-साथ गेंद से भी कमाल करते नजर आएंगे।

क्या जोफ्रा आर्चर MI प्लेइंग 11 में वापसी करेंगे?

गेंदबाजों की बात करें तो मुंबई इंडियंस के प्रमुख गेंदबाजों में से एक जोफ्रा आर्चर अभी इंजरी से रिकवर कर रहे हैं। ESPNCricinfo की एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्चर के MI बनाम PBKS क्लैश में खेलने की उम्मीद थी। उन्होंने इंजरी के कारण 2 अप्रैल को पहले गेम बनाम आरसीबी के बाद से कोई मैच नहीं खेला है। आर्चर का कहना है कि वह अपने सबसे अच्छे फिट के करीब है और जल्द ही प्लेइंग 11 में चयन के लिए उपलब्ध होंगे। हालांकि आर्जर ने अपने फिटनेस पर कहा था कि मुझे नहीं पता कि अगला गेम कौन सा होगा, लेकिन मैं खुद को सबसे बेस्ट स्थिति में रखने की कोशिश कर रहा हूं। उन्हें लेकर अभी कुछ कह पाना मुश्किल नजर आ रहा है। ऐसे में मुंबई अपने पिछले मैच का बॉलिंग लाइन अप के साथ इस मैच में जा सकती है। जिसमें अर्जुन तेंदुलकर, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला और जेसन बेहरेनडॉफ का नाम शामिल है।

MI की संभावित प्लेइंग XI: रोहित शर्मा, इशान किशन, सूर्यकुमार यादव, कैमरून ग्रीन, तिलक वर्मा, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, नेहल वढेरा, ऋतिक शौकीन, पीयूष चावला, जेसन बेहरेनडॉफ

Latest Cricket News





Source link