‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने दिया करारा जवाब, ‘मिसेज सोढ़ी’ ने लगाया था यौन उत्पीड़न का आरोप


twitter- India TV Hindi

Image Source : TWITTER
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर मिस्त्री ने करीब 14 साल बाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ को अलविदा कह दिया। साथ ही उन्होंने शो के प्रोड्यूसर असित मोदी, प्रोजेक्ट हेड और एक्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। इस मामले में अब असित मोदी का जवाब सामने आया है। 

Kapil Sharma की चमकी किस्मत, इस एक्ट्रेस ने सरेआम कर दिया KISS

Khatron Ke Khiladi 13: साउथ अफ्रीका जाने से पहले शो से बाहर हुई ये एक्ट्रेस? क्या हाथ से निकलेगा रोहित शेट्टी का शो

बता दें जेनिफर मिस्त्री के बारे में हर्षद जोशी, ऋषि दवे और अरमान की निर्देशन टीम ने कहा जेनिफर मिस्त्री के पास अनुशासन की कमी थी और वह अपने काम पर ध्यान नहीं दे रही थीं। हमें नियमित रूप से उसके व्यवहार के बारे में प्रोडक्शन हेड से शिकायत करनी पड़ती थी। अपने आखिरी दिन वह पूरी यूनिट के सामने गाली-गलौज कर रही थीं और अपना शूट खत्म किए बिना ही सेट से चली गईं। 

ऑन स्क्रीन Sita Mata ट्रेलर लॉन्च के मौके पर फर्श पर बैठी, लोगों ने बोला ‘पब्लिसिटी’

Anushka Sharma को पैपराजी ने बोला ‘सर’, विराट कोहली ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो

वहीं प्रोजेक्ट हेड सोहिल रमानी और जतिन बजाज ने कहा उन्होंने नियमित रूप से पूरी टीम के साथ शो में दुर्व्यवहार किया। शूटिंग से बाहर निकलते समय, उन्होंने लोगों की परवाह न करते हुए अपनी कार को बहुत तेज गति से बाहर निकाला। उन्होंने सेट की संपत्ति को भी नुकसान पहुंचाया। हमें उनका अनुबंध समाप्त करना पड़ा।” शूटिंग के दौरान उनके खराब व्यवहार और अनुशासनहीनता के कारण। इस घटना के दौरान असित जी यूएसए में थे। वह अब बेबुनियाद आरोप लगाकर हमें और शो को बदनाम करने की कोशिश कर रही हैं। हमने पहले ही इन बेबुनियाद आरोपों के खिलाफ संबंधित अधिकारियों के पास अपनी शिकायत दर्ज करा दी है। असित कुमार मोदी कहते हैं कि हम कानूनी कार्रवाई करेंगे क्योंकि वह मुझे और शो दोनों को बदनाम करने की कोशिश कर रही है। चूंकि हमने उसकी सेवाएं समाप्त कर दी हैं, इसलिए वह ये आरोप लगा रही है।

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन





Source link