Maidaan Trailer | अजय देवगन ने उस व्यक्ति को जीवंत किया जिसने खुद को फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया


बहुप्रतीक्षित फिल्म मैदान इस साल अपनी शुरुआत के लिए तैयार है। अजय देवगन के नेतृत्व में इस जीवनी खेल नाटक के मनोरम टीज़र और पोस्टर ने उत्सुक दर्शकों के बीच महत्वपूर्ण उत्साह जगा दिया है। अब ट्रेलर की रिलीज के साथ, दर्शकों को कहानी की एक दिलचस्प झलक देखने को मिली, जो महान कोच सैयद अब्दुल रहीम और उनके युग के दौरान भारतीय फुटबॉल पर उनके गहरे प्रभाव के इर्द-गिर्द घूमती है। प्रियामणि और गजराज राव अपनी-अपनी भूमिकाओं में चमकते हैं।

अजय देवगन अभिनीत फिल्म मैदान का ट्रेलर रिलीज हो गया है

7 मार्च को आगामी फिल्म मैदान के निर्माताओं ने विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर ट्रेलर का अनावरण किया। 2 मिनट और 43 सेकंड का यह ट्रेलर एक गुमनाम नायक सैयद अब्दुल रहीम की असाधारण सच्ची कहानी की झलक पेश करता है, जिन्होंने अपना जीवन फुटबॉल के लिए समर्पित कर दिया और भारत को बहुत गौरव दिलाया।

फिल्म दर्शकों को एक सम्मोहक यात्रा पर ले जाती है जिसमें दिखाया गया है कि कैसे रहीम ने, अजय देवगन द्वारा निभाए गए कोच के रूप में, इतिहास रचा और फुटबॉल की दुनिया में भारत के लिए रिकॉर्ड तोड़े। 60 साल बीत जाने के बावजूद, दुनिया के सबसे ज्यादा खेले जाने वाले खेल के क्षेत्र में उनकी उपलब्धियाँ अद्वितीय हैं।

अजय देवगन स्टारर मैदान के बारे में अधिक जानकारी

अजय देवगन की शानदार उपस्थिति के अलावा मैदान में प्रियामणि, गजराज राव और प्रसिद्ध बंगाली अभिनेता रुद्रनील घोष प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फ्रेश लाइम फिल्म्स के सहयोग से ज़ी स्टूडियोज और बेव्यू प्रोजेक्ट्स द्वारा प्रस्तुत, इस सिनेमाई उद्यम का निर्देशन अमित रविंदरनाथ शर्मा ने किया है।

पटकथा साईविन क्वाड्रास द्वारा तैयार की गई है, जबकि संवाद रितेश शाह द्वारा लिखे गए हैं। फिल्म का संगीत प्रसिद्ध ए.आर. द्वारा तैयार किया गया है। रहमान, गीत मनोज मुंतशिर शुक्ला द्वारा लिखे गए हैं। ज़ी स्टूडियोज़, बोनी कपूर, अरुणवा जॉय सेनगुप्ता और आकाश चावला द्वारा निर्मित, मैदान अप्रैल 2024 में ईद के शुभ अवसर पर सिनेमाघरों में धूम मचाने के लिए तैयार है।



Source link