महाठग सुकेश ने जैकलीन को फिर लिखी चिट्ठी, कहा – 'तुमसे मिलने को बेताब हूं' – India TV Hindi


महाठग सुकेश ने जैकलीन को फिर लिखी चिट्ठी- India TV Hindi

Image Source : INDIA TV
महाठग सुकेश ने जैकलीन को फिर लिखी चिट्ठी

नई दिल्ली: दिल्ली की मंडोली जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को फिर से चिट्ठी लिखी है। इस चिट्ठी में सुकेश ने जैकलीन को अपनी लाइफ लाइन बताया है। इसके साथ ही इस चिट्ठी में सुकेश ने कहा है कि वह जैकलीन से मिलने को बेताब है। बता दें कि इससे पहले भी सुकेश कई मौकों को जैकलीन के नाम की चिट्ठी लिख चुका है।

‘मैं इस खास दिन का जश्न मना रहा’

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर जैकलीन फर्नांडिस के नाम लिखी चिट्ठी में सुकेश ने अभिनेत्री को ‘बेबी’ कहकर संबोधित किया है। इसके अलावा उनसे अभिनेत्री को ‘बोम्मा’ भी कहा है। सुकेश ने लिखा है कि वह इस खास दिन का जश्न मना रहा है, क्योंकि उसकी जिंदगी में अभिनेत्री के रूप में ऐसी महिला आई, जो उसकी ताकत और हिम्मत का कारण बनी है। 

तुम्हें महिला दिवस की बहुत-बहुत बधाई- सुकेश

इसके साथ ही ठग ने लिखा है, “मेरे दिल की धड़कनें थम गईं, जब तुम्हारी इमारत में आग लगने की खबर आई। ईश्वर का शुक्रगुजार हूं कि तुम ठीक हो।” इसके साथ ही उसने कहा कि जैकलीन का आने वाला गाने को लेकर बेताब है। चिट्ठी में सुकेश ने लिखा कि मेरी बेबी गर्ल, जैकलीन फर्नांडिस, मेरी लाइफलाइन, मेरी बोम्मा, तुम्हें महिला दिवस की बहुत-बहुत बधाई। तुम इस धरा पर रहने वाली सबसे खूबसूरत महिला हो। यह खूबसूरती सिर्फ चेहरे से नहीं है, बल्कि तुम इंसान के रूप में जो हो, उससे भी है। यह साल का वह खास दिन है, जो तुम्हारे और दुनिया की दूसरी तमाम खूबसूरत महिलाओं के अस्तित्व का जश्न है, वो जो हमारी जिंदगी की असली हीरोज हैं।





Source link