Anjum Fakih: पस्त पड़ी ‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह की हालत, बोलीं- मेरे लिए दुआ करें


ऐप पर पढ़ें

टीवी सीरियल ‘कुंडली भाग्य’ फेम अंजुम फकीह की हालत खराब हो गई है। अभिनेत्री ने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर इस बात की जानकारी दी है। बता दें, जब से यह खबर सामने आई है कि अंजुम फकीह की तबीयत सही नहीं है तब से उनके फैंस परेशान हो गए हैं। दरअसल, अंजुल फकीह आने वाले दिनों में रोहित शेट्टी के शो ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग के लिए साउथ अफ्रीका जाने वाली थीं। लेकिन, अब उनकी तबीयत की वजह से उनके फैंस असमंजस में पड़ गए हैं। उन्हें समझ नहीं आ रहा है कि ऐसी हालत में वह ‘खतरों के खिलाड़ी’ जैसा स्टंट बेस्ड शो कैसे करेंगी। आइए जानते हैं अंजुम फकीह की तबीयत के बारे में।

चिंता में हैं अंजुम फकीह

अंजुम फकीह ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर लिखा, “पिछले कुछ दिनों से मैं मुझे अच्छा नहीं लग रहा है। मुझे चिंता हाे रही है। दरअसल, बीते कुछ दिनों से मुझे बेचैन महसूस हो रही है। तेज बुखार आ रहा है और पेट में परेशानी भी हो रही है। मेरे साथ ऐसा तब होता है जब मैं किसी चीज की वह से तनाव में रहती हूं। खतरों से लड़ने चली थी और लड़ने से पहले ही खिलाड़ी की ये हालत हो गई। कृप्या मेरे लिए दुआ करें कि मैं ज्यादा न सोचूं। मैं पॉजिटिव एनर्जी के साथ अपनी नई उड़ान भरना चाहती हूं।”

ये खिलाड़ी अंजुम से लेंगे टक्कर

अंजुम फकीह ने आगे लिखा, “उम्मीद करती हूं कि उड़ान भरने से पहले जल्दी ठीक हो जाऊंगी। मेरी सेहत और मेरी जीत के लिए दुआ करना।” बता दें, कुछ ही दिनों में ‘खतरों के खिलाड़ी 13’ की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस बार शो में शिव ठाकरे, शीजान खान, ऐश्वर्या शर्मा, नायरा बनर्जी, साउंडस मौफकीर और रैपर डीनो जेम्स खतरों से खेलने वाले हैं। 



Source link