रिंकू सिंह को बेस्ट फिनिशर बनाने में KKR का बड़ा हाथ, स्टार बल्लेबाज ने खोला बड़ा राज


Rinku Singh- India TV Hindi

Image Source : AP
Rinku Singh

केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह ने इस सीजन में कमाल की बल्लेबाजी करके सभी का दिल जीता है। रिंकू ने अपने दम पर मैच फिनिस कर केकेआर को जीत दिलाई है। आज केकेआर अगर प्लेऑफ की रेस में बनी हुई है तो उसमें रिंकू का बड़ा हाथ रहा है। लेकिन इस बल्लेबाज को बनाने में केकेआर की टीम का भी एक बड़ा हाथ रहा है।

रिंकू की कामयाबी में केकेआर का हाथ

केकेआर के प्रतिभावान बल्लेबाज रिंकू सिंह ने बुधवार को अपनी अच्छी फॉर्म का श्रेय मुंबई में फ्रेंचाइजी की अकादमी में कड़ी मेहनत को दिया। रिंकू गुजरात टाइटंस के खिलाफ और फिर पिछले मैच में पंजाब किंग्स के खिलाफ शानदार प्रदर्शन के साथ केकेआर के सबसे बड़े फिनिशर के रूप में उभरे हैं। रिंकू ने कहा कि अकादमी में मेरी कड़ी मेहनत रंग ला रही है। हमारे पास ऑफ सत्र शिविर था और मैंने बहुत मेहनत की है और बहुत सुधार किया है। 

करते हैं काफी अभ्यास

गुजरात टाइटंस के खिलाफ आखिरी ओवर में पांच छक्के लगाकर सुर्खियों में आए रिंकू ने कहा कि मैं सिर्फ सामान्य शॉट खेलता हूं और केकेआर अकादमी में अपने बल्लेबाजी क्रम के अनुसार डेथ ओवरों के लिए कठिन अभ्यास करता हूं। उत्तर प्रदेश के इस 25 वर्षीय बल्लेबाज ने कहा कि मैं बस इसे सरल रखने और सामान्य शॉट खेलने की कोशिश करता हूं। मुझे लगता है कि अगर मैं कुछ अतिरिक्त करने की कोशिश करता हूं तो यह मेरी बल्लेबाजी को प्रभावित करेगा। यह सिर्फ गेंद की योग्यता के हिसाब से ही शॉट खेलता हूं।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link