KKBKKJ: भाईजान ने एक हाथ से उठाकर पार्क कर दी जीप, लोग बोले- वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए…


ऐप पर पढ़ें

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ 21 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। सलमान खान की बाकी ज्यादातर फिल्मों की तरह इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्शन सीन हैं। दिक्कत ये है कि कई दृश्यों में मेकर्स लॉजिक भूलकर सिर्फ इमोशन्स पर खेल गए हैं। यही वजह है कि फिल्म के कुछ सीन न सिर्फ सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं, बल्कि उनकी वजह से फिल्म की रेटिंग पर भी फर्क पड़ा है। ऐसा ही एक सीन है जिसमें सलमान खान एक भारी भरकम जीप को एक ही हाथ से उठाकर शिफ्ट कर देते हैं।

भाईजान ने एक हाथ से उठाकर रख दी कार

थिएटर में किसी फैन के द्वारा रिकॉर्ड किया गया यह सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इस सीन में सलमान खान कुछ लोगों को सबक सिखाने से पहले उनसे कहते हैं कि ऐसे कौन पार्क करता है गाड़ी? इसके बाद भाईजान गाड़ी को एक हाथ से उठाकर दूसरी जगह शिफ्ट कर देते हैं। सलमान खान की फिल्म का यह सीन लोगों को इतना फनी लगा कि इसे देखकर लोग खूब ठहाके लगा रहे हैं। सीन को इंटरनेट पर जमकर शेयर किया जा रहा है।

कमेंट सेक्शन में लोग जमकर ले रहे मजे

एक यूजर ने कमेंट सेक्शन में लिखा- ये क्या था भाई? वहीं एक ने लिखा- एकदम से वक्त बदल दिया, जज्बात बदल दिए। सलमान खान की फिल्म के ट्रेलर में भी इसी तरह का एक सीन दिखाया गया था जिसमें भाईजान फुल स्पीड में आ रही एक SUV कार को सिर्फ पैर लगाकर रोक देते हैं। खबरों की मानें तो फिल्म में इस तरह के तमाम सीन हैं जिनमें सलमान खान और मेकर्स दोनों ही लॉजिक और साइंस को ताक पर रखते दिखाई पड़े हैं। बता दें कि फिल्म बावजूद इन सारी चीजों के अच्छा बिजनेस कर रही है, क्योंकि भाईजान के फैंस उनके साथ खड़े हैं।

पहले भी कर चुके हैं इस तरह के सीन

बता दें कि सलमान खान की फिल्मों में पहले भी इस तरह के सीन देखने को मिलते रहे हैं। लॉकडाउन के दौरान आई सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ के एक सीन में उन्हें कांच की खिड़की तोड़कर इतनी तेज रफ्तार में अंदर कूदते हुए दिखाया गया है कि वहां खड़े शख्स को वो दिखाई ही नहीं पड़ते। इसके अलावा फिल्म के क्लाइमैक्स में एक सीन था जिसमें सलमान खान एक लोहे की रॉड का वार एक के बाद एक कई बार अपनी कलाई से रोकते हैं लेकिन उन्हें कुछ भी नहीं होगा। यह सीन भी जमकर ट्रोल हुआ था।



Source link