कंगना ने बताया अनंत अंबानी के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में न शामिल होने का कारण, सेलेब्स पर साधा निशाना


अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स पहुंचे थे। हालांकि, इस तीन दिवसीय कार्यक्रम में कंगना रनौत नहीं आई। क्यों? इसका कारण उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर बताया है। कंगना ने इस पोस्ट में अपने आपकी की तुलना दिवंगत गायिका लता मंगेशकर से की है और गुजरात के जामनगर में नाचने वाले बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है।

कंगना रनौत ने क्या लिखा?

कंगना रनौत ने लिखा, “मैं बहुत मुश्किल वित्तीय कठिनाइयों का सामने किया है, लेकिन लता जी और मैंने कभी शादियों में परफॉर्म नहीं किया। लता जी और मेरे पास बड़े-बड़े हिट सॉन्ग्स (जैसे- फैशन का जलवा, घनी बावरी हो गई, लंदन ठुमकदा, साडी गली, विजय भावा आदि) रहे हैं, लेकिन हमें कितने भी प्रलोभन मिले, हमने कभी शादियों में डांस नहीं किया। मुझे कई सुपरहिट आइटम सॉन्ग भी ऑफर किए गए, लेकिन मैंने मना कर दिया। अवॉर्ड शोज से भी दूरी बना ली। शोहरत और पैसे को ना कहने के लिए मजबूत चरित्र और गरिमा की जरूरत होती है। इस शॉर्टकट की दुनिया में युवा पीढ़ी को यह समझने की जरूरत है कि सबसे बड़ा धन ईमानदारी का धन होता है।”

लता मंगेशकर का क्यों किया जिक्र?

दरअसल, प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के दौरान दिग्गज गायिका आशा भोसले द्वारा शेयर किया गया किस्सा वायरल हो रहा था। आशा भोसले ने ‘डांस इंडिया डांस लिल मास्टर 5’ में लता मंगेशकर के उसूलों के बारे में बात करते हुए बताया था, ‘उन्हें एक शादी में गाना गाने के लिए एक मिलियन डॉलर ऑफर किए गए थे। उनका कहना था कि आप सिर्फ दो घंटे के लिए दर्शन दे दीजिए। इस पर दीदी ने कहा, आप मुझे पांच मिलियन डॉलर भी देंगे तो भी मैं नहीं आऊंगी। क्योंकि हम शादियों में नहीं गाते हैं।’



Source link