रात के दो बजे Kajal Raghwani और Khesari Lal ने पार की सारी हदें! खूब किया रोमांस और Kiss, हुआ हंगामा – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

Khesari Lal Yadav – Kajal Raghwani Hot Romance Video: भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और इंडस्ट्री की मशहूर, हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेस काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी को आज भी दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। भले ही कुछ समय से दोनों साथ नजर नहीं आ रहे हैं, लेकिन खेसारी लाल और काजल राघवानी ने मिलकर अपने चाहने वालों का खूब मनोरंजन किया है। लोग इस जोड़ी के आज भी दीवाने हैं, तभी तो इनके पुराने गाने हमेशा सर्च करते रहते हैं।




काजल और खेसारी ने भोजपुरी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी है। इसी बीच दोनों स्टार्स की फिल्म ‘नागदेव’ (Naagdev) का एक गाना ‘जनि कर तु आनाकानी’ (Bhojpuri Song Jani Kara Tu Ana Kani) एक बार फिर से यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप


गाने के वीडियो में काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं। इनकी केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। गाने में खेसारी और काजल की बोल्ड केमिस्ट्री नजर आ रही हैं। काजल ने पिंक सिल्क नाइटी पहनी हुई है और खेसारी जींस और शर्ट में नजर आ रहे हैं। दोनों लोग बिस्तर पर बोल्ड रोमांस कर रहे हैं। गाने में काजल हॉट मूव्स देती हुईं नजर आ रही हैं।





गाने के बीच में काजल के ऊपर खेसारी चढ़ते हुए नजर आ रहे होते हैं। गाने में दोनों एक दूजे के साथ खूब रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि इस गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखे हैं।



गाने के वीडियो पर अब तक 12,501,469 व्यूज आ चुके हैं। हम यकीन से कह सकते हैं कि खेसारी और काजल पर फिल्माया गया यह गाना आपको बहुत ही ज्यादा पसंद आएगा। इस गाने को देखने के बाद आपका मन एकदम खुश हो जायेगा।




Source link