एक्स वाइफ से हैं जावेद अख्तर के अच्छे रिलेशन, बोले- तलाक तक नहीं बिगाड़ पाया हमारा रिश्ता


ऐप पर पढ़ें

लेखक जावेद अख्तर और अभिनेत्री शबाना आजमी की जोड़ी, बॉलीवुड की आदर्श जोड़ी में से एक है। दोनों पिछले 39 साल से एक-दूसरे का साथ दे रहे हैं। लेकिन, शबाना आजमी से शादी करने से पहले जावेद अख्तर ने हनी ईरानी से शादी की थी। जावेद अख्तर और हनी ईरानी ने 1972 में सात फेरे लिए थे। हालांकि, शादी के 12 साल बाद ही दोनों अलग हो गए थे। दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं, अब जावेद अख्तर ने हनी ईरानी और शबाना आजमी के साथ अपने रिश्ते का खुलासा किया है।

शबाना मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं- जावेद

अभिनेता अरबाज खान ने जब अपने शो में जावेद अख्तर से उनकी हैप्पी मैरिड लाइफ के बारे में सवाल किया तब जावेद अख्तर ने कहा, “मेरी जिंदगी में दो औरते हैं जिनसे मेरे बहुत ही अच्छे रिश्ते हैं। एक का शादी कुछ नहीं बिगाड़ सकी और दूसरे का तलाक कुछ नहीं बिगाड़ सका। मैं और हनी बहुत अच्छे दोस्त हैं। वहीं, शबाना मेरी बेस्ट फ्रेंड हैं।”

आपको झलेना पड़ेगा…- जावेद

जब अरबाज ने जावेद से शादी को सफल बनाने के बारे में पूछा, तब गीतकार ने कहा, “अगर एक ही साथी शादी को चलाने के लिए संघर्ष करता रहेगा तो वह कभी खुश नहीं रह सकेगा। शादी को सफल बनाने के लिए दोनों को संघर्ष करना पड़ेगा। दोनों को एक-दूसरे को स्पेस देना होगा। एक-दूसरे को सपने जीने का अधिकार देना होगा। हां, आपको दूसरे की कुछ बातें सौ प्रतिशत खराब लगेंगी लेकिन, आपको उन्हें झेलना पड़ेगा। इसलिए, क्योंकि आप भी ऐसी बहुत सी बातें करेंगे जो उन्हें बुरी लगेंगी।” बता दें, जावेद अख्तर ने शबाना आजमी से सन 1984 में शादी की थी।



Source link