Janhvi Kapoor ने जन्मदिन पर Shikhar Pahariya और Orry के साथ तिरुपति मंदिर के दर्शन किए


अभिनेत्री जान्हवी कपूर 6 मार्च को 27 साल की हो गईं। विशेष अवसर को चिह्नित करने के लिए जान्हवी ने कथित प्रेमी शिखर पहाड़िया और दोस्त ओरी के साथ तिरुमाला मंदिर का दौरा किया। दिव्य स्थान पर आशीर्वाद मांगते अभिनेता का एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया है। जान्हवी भगवान वेंकटेश के दर्शन के लिए तिरुमाला मंदिर पहुंचीं। मंदिर पहुंचकर जान्हवी को वीआईपी प्रवेश की अनुमति दी गई, जहां उन्हें भगवान वेंकटेश के प्रारंभिक दर्शन का सौभाग्य मिला।

उसी का पालन करते हुए, उन्होंने मंदिर के मंच पर वैदिक भजनों के पाठ सहित पारंपरिक अनुष्ठानों में भाग लिया। वायरल वीडियो में अभिनेत्री को रेशम की साड़ी पहने हुए दिखाया गया है और उनके साथ शिखर और ओरी भी थे। दोनों को ‘धड़क’ अभिनेता के साथ चलते हुए सफेद मुंडू पहने देखा गया। शिखर अभिनेता के साथ जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में भी गए थे। इससे पहले आज, जान्हवी की बहन ख़ुशी कपूर ने अपनी बड़ी बहन के साथ बचपन की कुछ प्यारी तस्वीरें साझा कीं।

उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया और लिखा, “मेरे पसंदीदा इंसान को जन्मदिन की शुभकामनाएं। आपको सबसे ज्यादा प्यार।” खुशी कपूर और जान्हवी कपूर दिवंगत अभिनेता श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटियां हैं। इस बीच, जान्हवी कपूर अगली बार ‘देवरा’ में दिखाई देंगी, जो तेलुगु फिल्म उद्योग में उनकी शुरुआत होगी। अभिनेता के पास राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी है। दूसरी ओर, जान्हवी कपूर राम चरण की आगामी तेलुगु फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जिसका निर्देशन बुच्ची बाबू सना ने किया है। कपूर के जन्मदिन पर इस खबर की आधिकारिक घोषणा की गई।





Source link