Janhvi Kapoor के हाथ लगी बड़ी फिल्म, सुपरस्टार Ram Charan के साथ शेयर करेंगी स्क्रीन, Buchi Babu Sana करेंगे मूवी का निर्देशन


जान्हवी कपूर का शेड्यूल बहुत व्यस्त है। एक्ट्रेस जो अपनी तीन रिलीज के लिए तैयार है, अब ‘देवरा’ के बाद एक और तेलुगु फिल्म में अभिनय करने के लिए तैयार है।एक्ट्रेस अब राम चरण की 16वीं फिल्म में उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेंगी, जिसे बुची बाबू सना द्वारा निर्देशित किया जा रहा है। आधिकारिक घोषणा आज, 6 मार्च को की गई।

जान्हवी कपूर के जन्मदिन पर, प्रोडक्शन हाउस माइथ्री मूवी मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के साथ फिल्म की खबर को आधिकारिक बना दिया। कैप्शन में लिखा है, “RC16 के लिए बोर्ड पर दिव्य सुंदरता का स्वागत करते हुए मंत्रमुग्ध कर देने वाली जान्हवी कपूर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।” फिल्म का निर्देशन बुच्ची बाबू सना करेंगे। उन्होंने जान्हवी का भी स्वागत किया और लिखा, “आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं  जान्हवी कपूर, आपके साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं।”

इससे पहले जान्हवी कपूर के पिता बोनी कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान इस खबर की पुष्टि की थी। उन्होंने कहा था, ”मेरी बेटी पहले ही जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर चुकी है। वह यहां सेट पर बिताए गए हर दिन को पसंद करती है। जल्द ही वह राम चरण के साथ भी एक फिल्म शुरू करेंगी. ये दोनों लड़के बहुत अच्छा कर रहे हैं. वह बहुत सारी तेलुगु फिल्में देख रही हैं और उनके साथ काम करके वह धन्य महसूस करती हैं। उम्मीद है कि फिल्में चलेंगी और उन्हें और काम मिलेगा। वह जल्द ही सूर्या के साथ भी अभिनय करेंगी। मेरी पत्नी (श्रीदेवी) ने कई भाषाओं में अभिनय किया, मुझे उम्मीद है कि मेरी बेटी भी ऐसा ही करेगी।”

जान्हवी कपूर आखिरी बार वरुण धवन के साथ ‘बवाल’ में नजर आई थीं। ‘आरसी 16’ और ‘देवरा’ के अलावा, जान्हवी के पास राजकुमार राव के साथ ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, सुधांशु सरिया की ‘उलझ’ और वरुण धवन के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ भी है।





Source link