क्या अक्षय कुमार को सता रहा है किसी का डर? बोले- नहीं चाहता कोई आए और पूछे माल कहां है


ऐप पर पढ़ें

अक्षय कुमार अपनी फिल्म ‘सेल्फी’ की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं। उनकी फिल्म आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। अभिनेता बीते काफी दिनों से अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। इसी दौरान जब उनसे आयकर विभाग से मिले सम्मान पत्र के बारे में पूछा गया तब उन्होंने कहा, “मैं नहीं चाहता कोई आए और पूछे माल कहां छुपाकर रखा है”। बता दें, अक्षय कुमार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा टैक्स भरने वाले व्यक्ति हैं। यही कारण है कि आयकर विभाग ने पिछले साल अभिनेता को एक सम्मान पत्र भी दिया था। 

एक अकाउंटेंट का लड़का….

अभिनेता ने ये बात आज तक को दिए इंटरव्यू में कही। इंटरव्यू के दौरान जब अभिनेता से आयकर अधिकारी द्वारा प्रशंसा किए जाने के बारे में पूछा गया, तब उन्होंने कहा, “आप अपना टैक्स भरोगे तो वो बात करेंगे। मुझे बहुत अच्छा लगता है, एक अकाउंटेंट का लड़का अपना टैक्स बराबर देता है। मुझे डैडी ने यही सिखाया है, वे कहकर गए थे, बेटा अपना टैक्स अच्छी तरह भरते रहना। मैं नहीं चाहता कि कोई घर पर आए और पूछे कि घर पर माल कहां छुपा रखा है।”

मां को यादकर भावुक हुए अभिनेता

इंटरव्यू के दौरान अभिनेता से ये भी पूछा गया कि यदि आज उनकी मां उनके साथ होती तो उनके इस प्रोफेशनल फेज के बारे में क्या कहती? अभिनेता ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, “उनकी एक बड़ी प्रसिद्ध पंक्ति है- ‘फ़िक्र नहीं कर पुत्तर, बाबाजी तेरे नाल हैं”। बता दें, साल 2022 अक्षय कुमार के लिए अच्छा साबित नहीं हुआ। एक से बाद एक, अभिनेता की चार फिल्में फ्लॉप हो गई थीं।



Source link