IPL 2023: CSK के लिए आई बुरी खबर, इंजरी के बाद इस खिलाड़ी की वापसी मुश्किल


Ben Stokes, IPL 2023, CSK- India TV Hindi

Image Source : PTI
चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी मोईन अली और बेन स्टोक्स

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स ने शुक्रवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को 7 विकेट से हरा दया। सीएसके की यह लीग स्टेज में चौथी जीत है। टीम के कई स्टार खिलाड़ी इस वक्त इंजरी के कारण प्लेइंग 11 से बाहर चल रहे हैं। उन खिलाड़ियों में सबसे बड़ा नाम बेन स्टोक्स का है। बेन स्टोक्स इस साल छह में से चार मैच मिस कर चुके हैं। अब टीम के हेड कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने उनके इंजरी पर एक बड़ा अपडेट दिया है। 

इंग्लैंड के टेस्ट कप्तान ने इस सीजन में अब तक केवल दो मैच खेले हैं और एड़ी की चोट के कारण मैदान से बाहर हैं। उनके जल्द ही एक्शन में लौटने की उम्मीद थी लेकिन फ्लेमिंग ने पुष्टि की है कि स्टोक्स कुछ और मैचों में नहीं खेल पाएंगे और एक सप्ताह के बाद वापसी कर सकते हैं।

कमबैक पर क्या बोले सीएसके के कोच

फ्लेमिंग ने 21 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेल के बाद मैच के बाद की प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि वह बिल्कुल भी गलती नहीं कर सकते इसलिए उन्हें बस थोड़ी सी किस्मत की जरूरत है। उन्होंने कहा कि “बेन स्टोक्स अपनी इंजरी से वापसी कर रहे हैं और वह अभी एक सप्ताह मैदान से बाहर रहेंगे। स्टोक्स की इंजरी हमारे लिए एक झटका, लेकिन उन्हें ज्यादा चोट नहीं आई है। वह सही होने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत कर रहे हैं।” 

बीच सीजन CSK का साथ छोड़ सकते हैं स्टोक्स

स्टोक्स को अभी आईपीएल 2023 में अपनी क्षमता पर खरा उतरना है, उन्होंने दो मैचों में केवल 15 रन बनाए और सिर्फ एक ओवर फेंका। गर्मियों की शुरुआत में आयरलैंड के खिलाफ इंग्लैंड के इकलौते टेस्ट के लिए तैयार होने और उपलब्ध होने के लिए वह आईपीएल को बीच में ही छोड़कर सकते हैं। हालांकि अभी तक कुछ भी निश्चित नहीं है लेकिन सीएसके के क्वालीफाई करने पर स्टोक्स प्लेऑफ के लिए उपलब्ध नहीं हो सकते हैं। इसलिए फैंस उम्मीद कर रहे होंगे कि आगामी मैचों में वह टीम के लिए खेल सके और जल्द से जल्द फिट हो जाए।

इस बीच, चार बार की चैंपियन सीएसके की टीम हर जीत के साथ प्लेऑफ के करीब पहुंच रही है। वे वर्तमान में छह मैचों में चार जीत के साथ तीसरे स्थान पर हैं और केवल लखनऊ सुपर जायंट्स और राजस्थान रॉयल्स से पीछे हैं जिनके छह मैच खेलने के बाद 8 अंक हैं। टूर्नामेंट आगे बढ़ने और रोमांचक होने के साथ, यह देखना दिलचस्प होगा कि बेन स्टोक्स आईपीएल 2023 में सीएसके की प्लेइंग इलेवन में कब वापसी करते हैं।

Latest Cricket News





Source link