पत्नी के बनाए खाने को रोज़ रेट करता है पति, ‘F’ ग्रेड देने के बाद ऑर्डर कर देता है पिज्ज़ा !


Husband Grades Food at Home: पति-पत्नी का रिश्ता बेहद करीबी होता है. वे आपस में कुछ भी छिपाते नहीं हैं और हमेशा एक-दूसरे के साथ ही रहते हैं. हालांकि कुछ लोग ऐसे ज़रूर होते हैं, जो अपनी पत्नी की हर चीज़ की तारीफ करते हैं लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिन्हें पत्नी के हर काम में ही नुक्स नज़र आता है. एक ऐसे ही शख्स ने अपनी पत्नी के बनाए हुए खाने की तारीफ करने के बजाय उसे हर दिन रेट करने का सिस्टम बना रखा था.

आमतौर पर हम जब कहीं बाहर से खाना मंगाते हैं, तो उसे रेट करते हैं लेकिन अपने घर में बनने वाले खाने को शायद ही कोई ग्रेडिंग या रेटिंग देता होगा. एक महिला ने सोशल मीडिया पर बताया है कि उसका पति उसके बनाए हुए खाने को रोज़ाना रेट करता है और जिस दिन ये ग्रेड काफी लो पहुंच जाता है, उस दिन वो बाहर से खाना मंगवा लेता है. चलिए इस दिलचस्प कहानी के बारे में आपको बताते हैं.

पत्नी के खाने पर रेटिंग देता है पति
रेडिट पर महिला ने अपनी कहानी बताते हुए कहा है कि वो ही घर पर सारा खाना बनाती है. उसे इस बात से कोई शिकायत भी नहीं है क्योंकि उसे खाना बनाना पसंद है. पति-पत्नी दोनों ही काम करते हैं और वे बाकी की ज़िम्मेदारियां भी साझा करते हैं. शादी के 15 साल बाद महिला को शिकायत है कि पति उसके खाने को ग्रेड्स देता है. कई बार उसने पति को ऐसा करने के लिए मना किया है लेकिन उसके ऊपर असर नहीं पड़ता. दिलचस्प बात ये है कि ये ग्रेडिंग A से F तक है. जिसमें A का मतलब ये है कि उसे खाना बहुत पसंद आया जबकि F का मतलब ये है कि वो इसे खाना ही नहीं चाहता.

ग्रेडिंग से परेशान है पत्नी
महिला ने लोगों को ये भी बताया है कि पति के A से F तक ग्रेड का क्या मतलब है. A का मतलब ये है कि उसे खाना बहुत पसंद आया है, जबकि B और C ग्रेड का मतलब ये है कि खाना उतना अच्छा तो नहीं लगा लेकिन वो उसके प्रयासों की सराहना करता है. अगर उसने F ग्रेड दिया है, उसका मतलब ये है कि वो खाना आज बाहर से मंगाकर खाएगा. हालांकि पत्नी अपने हिसाब से ही कुकिंग करती है, जिसमें कभी पति की पसंद तो कभी उसकी नापसंद का खाना होता है. इस पोस्ट के जवाब में कुछ लोगों ने कहा है कि पति को पत्नी नहीं प्राइवेट शेफ की ज़रूरत है.

Tags: Ajab Gajab, Viral news, Weird news



Source link