HSSC Group D Result: HSSC Result हुआ जारी, सीधे लिंक से करे Download – Times Bull


हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC CET) ने 7 मार्च, 2023 को ग्रुप डी परीक्षाओं के लिए सामान्य पात्रता परीक्षा (सीईटी) के परिणाम घोषित किए। एचएसएससी की वेबसाइट hssc.gov.in पर आधिकारिक घोषणा से पता चला। 13,657 पदों पर चयनित सफल उम्मीदवारों के रोल नंबर।

13657 उम्मीदवारों का हुआ चयन

उत्सुकता से प्रतीक्षित परिणामों से कुल 13,657 उम्मीदवारों ने कठोर सीईटी प्रक्रिया के माध्यम से विभिन्न ग्रुप डी रिक्तियों के लिए अपना स्थान सुरक्षित कर लिया। आयोग, जो अपनी निष्पक्ष और पारदर्शी चयन प्रक्रियाओं के लिए जाना जाता है, ने विभिन्न विभागों में महत्वपूर्ण पदों को भरने के लिए परीक्षाएं आयोजित कीं।

Official Website पर जाकर देखे HSSC CET Result

उम्मीदवार अपने व्यक्तिगत परिणाम और रोल नंबर सीधे एचएसएससी की आधिकारिक वेबसाइट पर देख सकते हैं, जहां सीईटी परिणामों के लिए एक समर्पित अनुभाग उपलब्ध कराया गया है। आयोग ने सटीक जानकारी सुनिश्चित करने और किसी भी विसंगति से बचने के लिए उम्मीदवारों को अपने परिणामों को तुरंत सत्यापित करने के महत्व पर जोर दिया।

Group d HSSC CET Result Out

एचएसएससी सीईटी, भर्ती प्रक्रिया को सुव्यवस्थित करने के लिए लागू एक मानकीकृत परीक्षा, सरकारी पदों के लिए उम्मीदवारों के चयन में दक्षता और निष्पक्षता सुनिश्चित करने में एक महत्वपूर्ण कदम रही है। परीक्षा आयोजित करने और समय पर परिणाम जारी करने के लिए आयोग की प्रतिबद्धता योग्यता-आधारित भर्ती प्रणाली को बनाए रखने के प्रति उसके समर्पण को रेखांकित करती है।

ग्रुप डी में रोजगार प्रदान करने की यात्रा

सीईटी परिणामों की घोषणा के साथ, सफल उम्मीदवार अब विभिन्न ग्रुप डी पदों पर रोजगार हासिल करने की दिशा में अपनी यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं। यह मील का पत्थर न केवल व्यक्तिगत उपलब्धियों का प्रतीक है, बल्कि हरियाणा में सार्वजनिक सेवा कार्यबल को मजबूत करने के चल रहे प्रयासों में एक महत्वपूर्ण क्षण भी है।

जैसे-जैसे उम्मीदवार अपनी सफलता का जश्न मनाते हैं और भर्ती प्रक्रिया में अगले चरणों की आशा करते हैं, एचएसएससी अपने संचालन में पारदर्शिता और अखंडता बनाए रखने के लिए प्रतिबद्ध है। आयोग की घोषणा भर्ती प्रक्रियाओं को सुव्यवस्थित करने और राज्य की सार्वजनिक सेवा में प्रमुख भूमिकाओं के लिए सबसे योग्य व्यक्तियों का चयन करने के अपने निरंतर प्रयासों के प्रमाण के रूप में कार्य करती है।



Source link