भारतीयों के लिए नौकरी की बहार, महीने के 2 से 5 लाख की सैलरी, कैसे होगा अप्लाई?


विदेश में नौकरी करने और डॉलर या पाउंड में पैसे कमाने का सपना हर किसी का होता है, लेकिन ऐसा कर पाना हमेशा संभव नहीं हो पाता है. पश्चिम के विकसित देशों में एक लक्समबर्ग में स्किल्ड लेबर की कमी हो गई है. देश की सरकार विदेशी नागरिकों को लुभाने के लिए मोटे पैकेज पर लोगों को हायर करने का ऐलान किया है. विदेश में मोटे पैकेज और काम की चाह रखने वाले भारतीय वर्कर इस जॉब के लिए अप्लाई कर सकते हैं.

मिली जानकारी के अनुसार लक्समबर्ग की सरकार विदेशी वर्करो को महीने की 2 लाख से 5 लाख तक की सैलरी दे रही है. सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर वेंडरेस प्रियंका नाम की यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो को अपलोड किए जाने के बाद से 3 करोड़ से अधिक लोगों ने देखा है. इसमें वह बता रहीं है लक्समबर्ग में स्किल्ड लेबर की भरी कमी है. इस देश में नौकरी के लिए अप्लाई करने के लिए jobs.lu पर अप्लाई कर सकते हैं.

क्या है प्रोसेस
यहां पर जॉब के लिए अप्लाई करना काफी आसान है. यहां पर अप्लाई करने के लिए न ही पैसे देने होंगे और न ही किसी स्पॉन्सरशिप की जरूरत है. अप्लाई करने के लिए वेबसाइट jobs.lu पर जाकर यूरोपियन सीवी अपलोड करना होगा. वहां पर अपने काम की जॉब ढूंढ कर आसानी से अप्लाई कर सकते हैं.

क्या है यहां पर जॉब करने के फायदे?
यहां की साफ हवा है, सेहत के लिए काफी फायदेंमंद हैं. यहां पर लोगों के अवागमन के लिए फ्री के बस और मेट्रो सेवा उपलब्ध है. इसके अलावा आपके बच्चों के पढ़ाई के लिए एजुकेशन भी मुफ्त है. न्यूज18 इस खबर की सत्यता की पुष्टि नहीं करता है.

Tags: Instagram video, Job, Latest viral video





Source link