GT vs DC: दिल्ली से मिली हार के बाद हार्दिक पंड्या ने खोया आपा, जमकर भड़के अपनी टीम पर – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

GT vs DC: दिल्ली कैपीटल्स से एक बेहद लो स्कोरिंग मुकाबला हारने के बाद गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने खोया आपा। बल्लेबाजों पर जमकर भड़ास निकालते हुए नजर आए। साथ ही हार्दिक ने मोहम्मद शमी के बारे में भी बात की, उनका कहना की हमने शमी को निराश किया है।

GT vs DC IPL 2023: आईपीएल 2023 का 44वां मुकाबला Gujrat Titans और Delhi Capitals के बीच खेला गया। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था। इस मुकाबले में भले ही रन कम बने हों, लेकिन इस मैच में रोमांच की कोई कमी नहीं थी। दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 8 विकेट के नुकसान पर 130 रन बनाए। इस मैच को जीतने के लिए गुजरात को 131 रन का टारगेट मिला था। लेकिन चेस करने आई गुजरात की टीम 6 विकेट खोकर सिर्फ 125 रन ही बना पाई। जिसके कारण दिल्ली ने इस बेहद रोमांचक मुकाबले में गुजरात को 5 विकेट से हरा दिया। इस मुकाबले में दिल्ली मिली हार के बाद गुजरात के कप्तान हार्दिक काफी नाखुश दिखे। उन्होंने अपनी टीम के बल्लेबाजों पर जमकर भड़ास उतारी।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

बल्लेबाजों पर जमकर बरसे हार्दिक

शानदार Hero HF Deluxe मिल रही है मात्र 16 हजार रुपे में, दमदार इंजन के साथ देती है गजब का माइलेज

Free Mobile government scheme: डिजिटल इंडिया के तहत आ गई नई योजना , अब मिलेगा सभी महिलाओं को फ्री स्माटफोन

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ कम स्कोर का पीछा करते हुए भी गुजरात को इस मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद हार्दिक पांड्या काफी नाराज दिख रहें थे। वह टीम के बल्लेबाजों के परफॉर्मेंस से बिल्कुल भी खुश नहीं थे। मैच खत्म होने के बाद उन्होंने कहा, ‘मैंने मैच जीतने के लिए पुरा जी जान लगा दिया लेकिन मेरी पूरी कोशिश नाकाम रहीं। यह मेरे लिए काफी दुख देने वाली बात है। हम आशा कर रहे थे की मिडल ऑर्डर में कुछ बड़े ओवर मिलेंगे, जिससे रन चेस आसन हो जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। मुझे नहीं लगता कि इसमें विकेट की कोई भूमिका थी। माना पिच थोड़ा धीमा था, लेकिन हम यहां खेलने के आदी नहीं हैं। लेकिन दिल्ली कैपिटल्स की गेंदबाजी काफी प्रभावित करने वाली रही। हमने शुरूआत में ही विकेट खो दिए, जिसके कारण टीम पर काफी प्रेसर आ गया। हमारे बल्लेबाजों को समय लेकर खेलना चाहिए था।

हार्दिक ने शमी को लेकर बड़ी बात कही

गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पंड्या ने कहा, मुझे लगता है कि आज बल्लेबाजों ने काफी निराश किया। मुझे नहीं लगता की पिच गेंदबाजों को ज्यादा मदद दे रही थी। यह मोहम्मद शमी का अनुभव और उनकी योग्यता है जिसके कारण वह 4 विकेट लेने में सफल रहे। शमी ने मैच आज जिस तरह 4 विकेट लिए उसका सारा श्रेय उनको ही जाता है। जैसा मैंने पहले कहा कि बल्लेबाजों ने और खुद मैंने भी शमी को निराश किया है। क्योंकि मैं पिच पर होकर भी मैच नहीं जीता पाया। लेकिन मेरा मानना यही है कि अभी हमें और मुकाबले खेलने हैं। हमें इस मैच से सीख लेकर आगे बढ़ना चाहिए। हमने ऐसे सिचुएशन में कई बार मैच जीते चुके हैं और अभी भी हम अंक तालिका में टॉप पर हैं



Source link