गर्लफ्रेंड का चक्कर, अब कुछ भी चबा जाता है लड़का, बोला- पहले लगता था अजीब, लेकिन जिंदा रहना…


किसी रिश्ते में होने का मतलब केवल यह नहीं है कि आप एक साथ बेहतर और कठिन दिनों में एक-दूसरे के साथ रहते हैं, बल्कि समय के साथ-साथ अपने साथी को बदलते हुए भी देखते हैं. हालांकि, किसी और के लिए खुद को बदलने वाले बहुत कम लोग ही होते हैं. इस मामले में, एक मलेशियाई GF को यह देखकर गर्व हुआ कि कैसे उसका ब्राज़ीलियाई BF मलेशियाई भोजन को न कहने से लेकर उसका बहुत बड़ी प्रशंसक बन गया. सोशल मीडिया पर मलेशिया की रहने वाली इस लड़की ने अपनी स्टोरी शेयर की है.

मलेशियाई सोशल साइट जिओ होंग शू पर लिखे अपने पोस्ट में जेमी ने अपने ब्राजीलियाई बॉयफ्रेंड डेवी की तस्वीरें साझा कीं, जो विभिन्न स्थानों पर विभिन्न मलेशियाई भोजन का आनंद ले रहे हैं. जेमी के मुताबिक, जब डेवी ब्राजील से मलेशिया आए, तब सबसे बड़ी चिंता यहां के खान-पान को लेकर थी. मलेशियाई लोग मसालेदार चीजें खाते हैं, जबकि ब्राजील में बिना मसाले वाले फूड्स पसंद किए जाते हैं. लेकिन पासा पलट गया. शुरुआत में डेवी जिस मलेशियाई खाने को अजीब कहते थे, अब वे मलेशियाई भोजन के बिना नहीं रह सकते.

टोस्ट से लेकर रोटी कैनाई सहित कई लोकल फूड्स को डेवी बड़े चांव से खाने लगे हैं. मलेशियन सोशल साइट वर्ल्ड ऑफ बज़ से बात करते हुए जेमी ने कहा कि उन्होंने शुरुआत में डेवी को मसालेदार इंडोमी दिया, जो कम मसालेदार होते हैं. जेमी ने कहा, “शुरुआत में वह निश्चित रूप से यहां का भोजन स्वीकार नहीं कर सका. वह मुझे आधे उबले अंडे खाने के लिए जज कर रहा था. यह उसके लिए घिनौना था. लेकिन अब वो खुद ऐसे खाने का आनंद लेता है.” सोशल साइट पर अपने कमेंट में लड़की ने लिखा है कि दोनों की मुलाकात अमेरिका में हुई थी.

बता दें कि लगभग डेढ़ सालों से जेमी के साथ रह रहे डेवी को शुरुआत में लगता था कि यहां के ज्यादातर फूड्स स्वादिष्ट नहीं हैं, बल्कि अजीब हैं. हालांकि, बाद में धीरे-धीरे डेवी ने मलेशियाई फूड्स को खाना शुरू किया, जो पसंद आने लगे. जेमी ने उनकी कई तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड किया है. बता दें कि मलेशिया में ट्रेडिशनल फूड्स काफी पसंद किए जाते हैं, जिसमें कई अजीबगरीब चीजें भी शामिल हैं. नूडल्स, मैगी के अलावा यहां के लोग टिड्डे, झींगुर जैसे कीड़ों से बने फूड्स भी खाते हैं.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Dating sites, Khabre jara hatke, Malaysia, Weird news



Source link