GHKKPM 06 March: वंश देने के नाम पर भड़क जाएगी सवि, सुरेखा की सहेलियों को बताएगी सच


गुम है किसी के प्यार में शो में अब तक आपने देखा कि रीवा भोसले हाउस आएगी तो सारे खुश हो जाएंगे। ईशान उसके सामने अपना फ्रस्ट्रेशन निकालता है। आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि दोनों एक-दूसरे का हालचाल लेंगे। ईशान रीवा के आने की वजह पूछेगा तो बताएगी कि अक्का साहब का बीपी बढ़ गया है। रीवा कहेगी कि उसने पूजा के लिए मना करके उनकी परेशान बढ़ा दी है। ईशान बोलेगा कि रिसेप्शन के बाद बर्दाश्त की लिमिट खत्म हो चुकी है, मन नहीं है ये सब नाटक करने का। रीवा समझाएगी कि कुछ दिनों की बात है। सब सही करने का यही मौका है।

ईशान को फर्ज याद दिलाएगी रीवा

रीवा ईशान को समझाएगी कि वह अक्का साहब के लिए तो ये सब कर सकता है। ईशान कहेगा कि वह ऐसे ही उसे उसका फर्ज याद दिलाती रहे। रीवा और ईशान एक-दूसरे का हाथ पकड़ेंगे तभी सवि आ जाएगी। सुरेखा की सहेलियां ईशान और सवि का इंतजार करेंगे। सवि और ईशान को रीवा तैयार करके लाएगी। अक्का साहब कहेंगी कि ईशान का एक्सीडेंट हुआ है तो लगता नहीं कि ये रस्म हो पाएगी। महिलाएं कान भरेंगी कि रस्म न करना अशुभ होता है। कुछ महिलाएं बोलेंगी कि सुरेखा को बहू पसंद नहीं कहीं इसलिए बहाने तो नहीं कर रही। तब तक ईशान और सवि आ जाएंगे।

रीवा को देखकर होगी गॉसिप

महिलाएं रीवा को साथ देखकर खुसुर-फुसुर करेंगे कि ये नए जमाने का लव ट्राएंगल है। सवि और ईशान साथ में पूजा करेंगे। अक्का साहब रीवा का शुक्रिया अदा करेंगी। कहेगी कि लक्ष्मी पूजा में भले ही सवि बैठी है लेकिन रीवा उसके लिए घर की लक्ष्मी है। रस्में होती देख रीवा को दुख होगा। ईशान सवि को चूड़ी पहनाने में झिझकेगा तो अक्का साहब उसे कान में बोलेंगी कि सबके सामने रस्मों का मान रखना पड़ेगा।

वंश देने का वादा नहीं कर पाएगी सवि

सुरेखा की तरफ से गिफ्ट देने की बारी आएगी तो रीवा बोलेगी कि उसके वाले कंगन देदे उसे कोई दिक्कत नहीं। सुरेखा सवि को रीवा वाले कंगन दे देगी। सवि पंडित के कहने पर भगवान के सामने वचन लेगी कि घर की जिम्मेदारी लेगी और पति के लिए निष्ठावान रहेगी। पंडितजी लास्ट में परिवार को वंश देने का वचन मांगते हैं। सवि नहीं बोलती, ईशान मना करता है। सब जिद करेंगे तो सवि ईशान के हाथ से मौली उतार देगी। सुरेखा समझाएगी तो सवि मना कर देगी। सुरेखा की सहेलियां गॉसिप करेंगी। सवि सबके सामने बोलेगी कि वह अपनी आखिरी सांस तक यहा नहीं रुकेगी और न वंश देगी।

शादी को मौका देगी सवि?

सवि बोलेगी कि जैसे ही उसकी ताई को होश आएगा, वह घर छोड़कर चली जाएगी। ईशान सवि का मुंह देखता रह जाएगा। वह पंडित से कहेगी कि वह संबंध को लेकर झूठ नहीं बोल सकती। सवि सबसे माफी मांगेगी। ईशान गुस्सा होकर उसे देखता रहेगा। प्रीकैप में दिखाया जाएगा कि सवि रीवा के कंगन लौटाने की बात करेगी। ईशान उससे बोलना बंद कर देगा। अस्मिता सवि को समझाएगी कि उसे ईशान के साथ इस शादी को एक मौका देना चाहिए।



Source link