तितली के प्यार का फायदा उठाएगा गर्व! स्टार प्लस के नए शो Titli में दिखेगी ट्विस्टिड लव स्टोरी


ऐप पर पढ़ें

‘अनुपमा’ से लेकर ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘गुम है किसी के प्यार में’ तक, स्टार प्लस (Star Plus) के शोज को दर्शकों का बेशुमार प्यार मिलता है। कुछ वक्त पहले चैनल ने दर्शकों के लिए नए शो तितली (Titli) का ऐलान किया था और अब उसके प्रोमो ने दर्शकों की एक्साइटमेंट को बढ़ा दिया है। तितली में नेहा सोलंकी (Neha Solanki)और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) लीड रोल्स में नजर आएंगे और ये एक ट्विस्टिड लव स्टोरी होगी।

कैसा है प्रोमो

शो के प्रोमो में देखने को मिलता है कि तितली एक जिंदादिल, प्यार करने वाली लड़की है और अपने आज में जीना पसंद करती है।  तितली, आशावादी होने में विश्वास करती है और अपने सपनों के राजकुमार के साथ अपना जीवन जीने के लिए उत्सुक है। तितली एक युवा महिला का प्रतिनिधित्व करती है, जो अपने राजकुमार से मिलने, शादी करने के साथ हमेशा खुशी से जीने की आकांक्षा रखती है। तितली के अपने आकर्षक राजकुमार से शादी करने के सपने बेहद आम से हैं और वह शाहरुख खान जैसे किसी हीरो से शादी नहीं करना चाहती, बल्कि उसका मानना है कि प्यार की परिभाषा सामान्य भी हो सकती है।

क्या तितली को काबू में रखेगा गर्व

इस शो में नेहा, तितली की अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। तितली में नेहा सोलंकी के अपोजिट अविनाश मिश्रा हैं जो गर्व का किरदार निभा रहे हैं। प्रोमो में यह भी देखा जा सकता है कि एक फूल की दुकान में काम करने के दौरान उसकी मुलाकात गर्व से होती है। प्रोमो में बखूबी दिखाया गया है कि एक ओर जहां तितली जिंदगी में काफी कुछ करना चाहती है तो दूसरी ओर तितली को कांच के डिब्बे में बंद करके ही गर्व उसे तितली को तोहफे में देता है। जिससे ये सवाल उठता है कि क्या गर्व, आगे चलकर तितली को अपने काबू में रखना चाहेगा? प्रोमो देखकर ऐसा लगता है कि तितली के प्यार का गलत फायदा उठाएगा गर्व। 

आइडल साथी की तलाश में तितली

तितली शो एक ट्विस्टेड प्रेम कहानी है, जिसमें तितली नाम की एक खुशमिजाज और जिंदादिल लड़की अपने आइडल साथी की तलाश में रहती है, ताकि उसके साथ वह अपनी सपनों की दुनिया बसा सकें। लेकिन सवाल यह है कि क्या सचमें वह खुशी भरी जिंदगी बिता पाएगी? दर्शकों को इस किरदार के अलग-अलग रंग देखने को मिलेंगे, जिनमें एक महत्वाकांक्षी युवा महिला से लेकर भावनात्मक रूप से कमजोर होना तक शामिल हैं। बता दें कि नेहा सोलंकी ने पहले ज़ी टीवी के सेठजी में अभिनय किया था और उन्हें आखिरी बार स्टार भारत की मायावी मलिंग में देखा गया था।



Source link