पहले Akshra Singh संग किया पलंगतोड़ प्यार, फिर आम्रपाली को किया जबरन Kiss, देखें Top 5 Song – Times Bull


नई दिल्ली, Dinesh lal Yadav Nirahua Top 5 Bhojpuri songs: भोजपुरी सिनेमा के दर्शक दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ को काफी ज्यादा पसंद करते हैं। निरहुआ के अभिनय की जितनी तारीफ की जाये उतनी कम है। निरहुआ एक्टिंग ही नहीं बल्कि शानदार आवाज के लिए भी जाने जाते हैं। निरहुआ ने तमाम मुसीबतों और कठोर परिश्रम के बावजूद भोजपुरी इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनायीं है। सिनेमा के अलावा आज निरहुआ राजनीती की दुनिया में भी डंका बजाते हुए नजर आ रहे हैं। आज निरहुआ करोड़ों के मालिक हैं, लेकिन उनके लिए यह मुकाम हासिल करना आसान नहीं रहा था। उन्हें खूब ठोकर भी खाई है, तब जाकर आज के समय में लोग उनकी एक झलक पाने को घंटों इंतजार करते हैं।

निरहुआ और भोजपुरी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने एक साथ कई सुपरहिट फिल्में भी दी हैं। इस जोड़ी को दर्शकों का सबसे ज्यादा प्यार मिलता रहा है। निरहुआ साल 2022 में भोजपुरी के सबसे सफलतम कलाकारों में से एक रहे हैं। ऐसे में आज हम यहां निरहुआ के चाहने वालों के लिए कुछ मदहोश कर देना वाला गाना लेकर आये हैं, जिसे देखने और सुनने के बाद आपकी दिनभर की थकान दूर हो जाएगी।

 

निरहुआ और अक्षरा सिंह का गाना ‘तू पलट जईबा’ (Jaan Lebu Ka) इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचा रहा है। यह गाना निरहुआ की फिल्म ‘जान लेबू का’ से लिया गया है। इस गाने के वीडियो को 787,056 से ज्यादा बार देखा गया है। इस गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह पलंगतोड़ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को SRK MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

 

निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना ‘राजा डोली लेके आजा’ (Raja Doli Leke Aaja) इस समय यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को खबर लिखें जानें तक अभी तक 240,062 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने को निरहुआ और प्रियंका सिंह ने एक साथ मिलकर गाया है। जबकि गाने के बोल Pyare Lal Yadav Kavi Ji ने दिए हैं।

 

निरहुआ और अक्षरा सिंह का एक गाना ‘मौका पे बोका फेल हो गया’ (Moka Pe Boka Fail Ho Gaya) सोशल मीडिया पर सनसनी मचा रहा है। इस वीडियो को भी 171,224 बार देखा गया है।

 

आम्रपाली का गाना ‘सईयां जी सेल्फीस’ (Saiya Ji Selfish Nikale) यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है। इस गाने में एक्ट्रेस कभी साड़ी तो कभी हॉट ड्रेस में नजर आ रही है। इस गाने को निरहुआ और आम्रपाली ने ही गाया है।

 

निरहुआ और साथ मधु शर्मा का गाना ‘नथुनी पS झुलुआ झूलाईब’ (Nathuni Pa Jhuluaa Jhulaib) दर्शकों द्वारा एक बार फिर से खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में मधु शर्मा दुल्हन और निरहुआ दूल्हे के लिबाज में नजर आ रहे हैं।

 

 

The post पहले Akshra Singh संग किया पलंगतोड़ प्यार, फिर आम्रपाली को किया जबरन Kiss, देखें Top 5 Song appeared first on Times Bull.



Source link