एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम में FIR दर्ज, जानिए किस मामले में फंसा यूट्यूबर – India TV Hindi


Elvish Yadav - India TV Hindi

Image Source : FACEBOOK
एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम में FIR दर्ज

गुरुग्राम: बिगबॉस ओटीटी जीतकर सुर्ख़ियों में आये यूट्यूबर एल्विश यादव आये दिनों विवादों में फंसते जा रहे हैं। सांपों की तस्करी और उसके जहर से पार्टी करने के मामले में अभी उनकी मुश्किलें कम नहीं हुई थीं। अब उनके ऊपर एक और मामला दर्ज हो गया है। एल्विश यादव के ऊपर हरियाणा के गुरुग्राम में मारपीट और जान से मारने की धमकी देने के मामले में FIR दर्ज हुई है।

जानिए पूरा मामला

बता दें कि पिछले दिनों सागर ठाकुर (Maxtern) नाम के यूट्यूबर एल्विश यादव के खिलाफ सोशल मीडिया पर टिप्पणी की थी। इस टिप्पणी पर एल्विश यादव ने यूट्यूबर को धमकी भरे अंदाज में ‘दिल्ली में ही रहते हो’ कहा था। इसके बाद दोनों यूट्यूबर की गुरुग्राम की किसी दुकान में मुलाकात हुई थी। यहां एल्विश ने आते ही सागर ठाकुर को मारना-पीटना शुरू कर दिया था। इसका एक वीडियो भी शुक्रवार सुबह से सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

अपने साथ कई लोगों को लाया था एल्विश

इस वीडियो में देखा गया था कि एल्विश अपने साथ कई लोगों को लेकर आया था। एल्विश ने दुकान में घुसते ही सागर ठाकुर पर थप्पड़ और घूसे बरसाने शुरू कर दिए। इस दौरान उसके साथ आये लोगों ने रोकने की कोशिश भी की लेकिन एल्विश नहीं रुका। इस मारपीट के पूरे प्रकरण का यूट्यूबर सागर ठाकुर ने वीडियो बना लिया और इसे साझा कर दिया। वीडियो के सामने आने के बाद से ही एल्विश के खिलाफ एक्शन लेने की मांग की जाने लगी थी।

सेक्टर 53 में दर्ज हुई FIR 

अब इस मामले में गुरुग्राम के सेक्टर 53 में FIR दर्ज की गई है। इस शिकायत को पीड़ित सागर ठाकुर ने ही दर्ज कराई है। पुलिस ने एल्विश के खिलाफ IPC 147, 149, 323, 506 के तहत केस दर्ज किया है। वहीं इससे पहले राजस्थान के जयपुर में भी एल्विश ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को थप्पड़ जड़ दिया था। एल्विश ने रेस्टोरेंट में कुर्सी पर बैठे शख्स को थप्पड़ जड़ा। इतना ही नहीं थप्पड़ जड़ने के बाद उन्हें पलट कर वापस शख्स को पीटते देखा गया। 





Source link