गायक Sonu Nigam को धक्का देने के मामले में विधायक के बेटे के खिलाफ प्राथमिकी

sonu nigam large 1113 145


निगम की ओर से मिली शिकायत के आधार पर चेंबूर पुलिस ने शिवसेना के स्थानीय विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल फटरपेकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341 और 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

मुंबई में एक संगीत कार्यक्रम में सेल्फी लेने के दौरान मशहूर गायक सोनू निगम को धक्का देने और उनके दो साथियों से मारपीट के आरोप में एक विधायक के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।
अधिकारी ने कहा कि सोमवार को चेंबूर जिमखाना में निगम की लाइव प्रस्तुति के बाद हुई इस घटना में उनका एक साथी घायल हो गया। बाद में सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो सामने आया।
अधिकारी ने कहा कि निगम की ओर से मिली शिकायत के आधार पर चेंबूर पुलिस ने शिवसेना के स्थानीय विधायक प्रकाश फटरपेकर के बेटे स्वप्निल फटरपेकर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 323, 341 और 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है।

निगम की शिकायत के अनुसार, वह और उनके सहयोगी प्रस्तुति के बाद मंच से जा रहे थे, तभी एक व्यक्ति पीछे से आया और गायक को पकड़ लिया। उस व्यक्ति की पहचान बाद में स्वप्निल फटरपेकर के रूप में हुई।
आरोपी गायक के साथ तस्वीर खिंचवाना चाहता था। शिकायत के अनुसार, निगम के सहयोगी हरि प्रकाश ने आरोपी को रोकने की कोशिश की और उसे एक तरफ ले गए।
अधिकारी ने शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने प्रकाश के साथ कथित तौर पर मारपीट की, जिसके चलते वह मंच से नीचे गिर गए।
शिकायत के अनुसार इसके बाद आरोपी ने निगम को धक्का दे दिया, जिसके चलते वह भी सीढ़ियों पर से गिर गए।
शिकायत में कहा गया है कि जब निगम के एक अन्य सहयोगी रब्बानी खान उनकी मदद के लिए आगे आए, तो आरोपी ने कथित तौर पर उनके साथ भी मारपीट की। खान भी गिर गए।

अधिकारी ने कहा कि घायल खान को चेंबूर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया।उन्होंने कहा कि निगम मंगलवार तड़के चेंबूर पुलिस थाने गए तथा अपना बयान दर्ज कराया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। मामले की जांच की जा रही है।
बाद में, आरोपी की बहन ने एक ट्वीट में आयोजकों की ओर से आधिकारिक तौर पर निगम और उनकी टीम से अप्रिय घटना के लिए माफी मांगी है।
उन्होंने कहा कि जब निगम को प्रस्तुति देने के बाद जल्दबाजी में मंच से उतारा जा रहा था, तब उसका भाई गायक के साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहा था।
उन्होंने ट्वीट किया, “हड़बड़ी और हंगामे की वजह से वहां हंगामा हो गया।

Disclaimer:प्रभासाक्षी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।





Source link