सालों बाद भी ‘रामायण की सीता’ के किरदार से फैंस ने नहीं निकलने दिया बाहर, ट्रोलिंग पर फूटा दीपिका चिखलिया का दर्द


Deepika Chikhaliya

Deepika Chikhaliya Instagram

दीपिका चिखलिया को रामानंद सागर की रामायण में देवी सीता के चित्रण के लिए सबसे अच्छी तरह से पहचाना जाता है, और वह अभी भी उस भूमिका से पहचानी जाती हैं। उन्होंने अब खुलासा किया है कि रील और संगीत वीडियो बनाने के लिए उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है।

दीपिका चिखलिया को रामानंद सागर की रामायण में देवी सीता के चित्रण के लिए सबसे अच्छी तरह से पहचाना जाता है, और वह अभी भी उस भूमिका से पहचानी जाती हैं। उन्होंने अब खुलासा किया है कि रील और संगीत वीडियो बनाने के लिए उन्हें अक्सर ट्रोल किया जाता है और उन्हें सूचित किया जाता है कि लोग उन्हें सीता माता समझ लेते हैं, इसलिए उन्हें ऐसी फिल्मों में आने से बचना चाहिए।

दीपिका अक्सर इंस्टाग्राम पर लेटेस्ट ट्रेंड पर वीडियो और पोस्ट शेयर करती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने बर्थडे सेलिब्रेशन का एक वीडियो शेयर किया है। हालाँकि, उनके प्रशंसकों को अभी भी यह पचाना मुश्किल है और उन्हें ऐसी सामग्री पोस्ट न करने के लिए कहते हैं क्योंकि वे उन्हें सीता माता के रूप में देखते हैं।

एक इंटरव्यू में दीपिका ने खुलासा किया कि कैसे रील और वीडियो बनाने के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है और उनके प्रशंसक उन्हें इस रूप में नहीं ले पाते हैं। टीवी एक्ट्रेस ने आगे कहा कि एक पब्लिक फिगर होने के नाते, वह यह सुनिश्चित करने की कोशिश करती हैं कि वह अपने प्रशंसकों और उनकी भावनाओं को ठेस न पहुंचाएं।

उन्होंने उल्लेख किया कि वह उसी गरिमा को बनाए रखने के लिए रीलों और वीडियो के लिए पुराने और क्लासिक गीतों का उपयोग करती हैं। हालांकि, उन्होंने कहा, ऐसा करने के बाद भी, “मुझे अभी भी संदेश मिलते हैं कि ‘हम आपको सीता माता के रूप में देखते हैं, कृपया ऐसी रील न बनाएं। प्लीज ऐसे कपड़े मत पहनो’। मुझे पता है कि मेरी छवि और चेहरा देवी सीता (खेलने) के लिए जाना जाता है और इसलिए मैं कुछ भी प्रकट करने से बचती हूं। मैं अपने प्रशंसकों के लिए वीडियो को सरल और अच्छा रखने की कोशिश करती हूं। मैंने हमेशा उस लाइन का सम्मान किया है। रामायण प्रसिद्धि ने कहा कि लोग अभी भी आहत होते हैं और उन्हें समझना चाहिए कि मैं एक अभिनेता और इंसान हूं।

इस बीच काम के मोर्चे पर अभिनेत्री को आखिरी बार अरुण गोविल के साथ फिल्म में देखा गया था, और प्रशंसक उनके पुनर्मिलन को लेकर काफी उत्साहित थे।





Source link