इमरान हाशमी 2 साल से सुबह-शाम खा रहे हैं एक ही खाना, बोले- बीवी छोड़ने की धमकी दे रही है


इमरान हाशमी की पर्दे पर बैड बॉय वाली इमेज रही है, हालांकि असल जिंदगी में वह काफी अलग हैं। वह अपनी हेल्थ को लेकर भी काफी सजग रहते हैं। उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी डायट को लेकर शॉकिंग बात बताई। इमरान ने बताया कि वह 2 साल से एक सा खाना दो टाइम खा रहे हैं। इस बात से उनकी बीवी परेशान होकर छोड़ने की धमकी दे चुकी हैं।

पहले किनोआ खाते थे इमरान

इमरान हाशमी बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर अपनी किलर तस्वीरें डाल रहे हैं। उनकी फिटनेस और चेहरे के नूर की लोगों ने दिल खोलकर तारीफ की। अब उन्होंने बताया कि वह डायट में क्या ले रहे हैं। इमरान सिलेब होस्ट जेनिस सिकेरा से बात कर रहे थे। उन्होंने इमरान से कहा कि 13 साल पहले वह उनसे मिली थीं तब वह किनोआ खाते थे। इमरान ने बताया कि अब वह किनोआ नहीं खाते बल्कि इसके बदले कुछ बेहतर खाने लगे हैं।

इसलिए खाते हैं उबला कीमा

इमरान ने बताया, अब स्वीट पोटैटो (शकरकंद) खाने लगा हूं। मैं रोजाना दो मील खाता हूं उसमें एक सी चीजें होती हैं, हर साल यही होता है। यह काफी बोरिंग है लेकिन मैं चिकन कीमा भी खाता हूं क्योंकि यह डाइजेस्ट करना आसान है और उबला होता है। फिर मैं सलाद और शकरकंद खाता हूं। मेरे कुक इसको इकट्ठा करते हैं। वह पूरे वीक के लिए बनाकर रखते हैं। फिर हम दिन के लिए इसे दो हिस्सों में बांट लेते हैं।

पत्नी दे रही है छोड़ने की धमकी

इमरान से सवाल किया गया कि क्या उनका परिवार भी यही खाना खाता है? उन्होंने बताया कि शुक्र है कि ऐसा नहीं है। इमरान बोले, मेरी पत्नी मुझे छोड़ने के बारे में सोच रही है। वह मुझे धमकी देती रहती है लेकिन ऐसा अब तक नहीं हुआ है। जो मैं खाता हूं वह नहीं खाती और मैं यह डायट 2 साल से ले रहा हूं। सलाद में ऐवोकाडो, ब्रुसेल्स स्प्राउट्स, लेटस, रॉकेट लीव्स वगैरह होते हैं। फिर मैं कीमा और स्वीट पोटैटो खाता हूं। लंच औ डिनर में यही होता है। इमरान ने बताया कि उनका खाना बोरिंग जरूर है वह इसे खाते हैं ताकि एक खास फिजीक पा सकें। साथ में रोजाना वर्कआउट भी करते हैं।



Source link