Elvish Yadav Isha Malviya Romance: ईशा मालवीय के साथ हाथों में हाथ डाले एल्विश यादव का रोमांस, बोले- आपसे मोहब्बत है


Elvish Yadav Isha Malviya Romance Video: एल्विश यादव की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में तो सब जानते हैं, लेकिन अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में एल्विश ज्यादा बात नहीं करते हैं। अब एल्विश ने ईशा मालवीय के साथ वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। हालांकि उनके कैप्शन पर सबका ध्यान जरूर गया और इस पर लोगों के कमेंट भी बहुत आ रहे हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि ईशा और एल्विश बीच पर हाथों में हाथ डाले घूम रहे हैं और एक-दूसरे की आंखों में खोए हुए हैं।

एल्विश बोले- आपसे मोहब्बत थी

वीडियो शेयर कर एल्विश ने लिखा, ‘वक्त के बदलने से दिल कहां बदलते हैं। आप से मोहब्बत थी, आप से मोहब्बत है।’ इस वीडियो पर जहां दोनों के फैंस खूब प्यार बरसा रहे हैं, वहीं कुछ दोनों को ट्रोल कर रहे हैं। दोनों को साथ देखकर कुछ लोग खुश नहीं हुए हैं।

ईशा का गाना

दरअसल, ईशा का हाल ही में नया गाना रिलीज हुआ है जिसका नाम है वे पागला। इस गाने को काफी पसंद किया जा रहा है। वहीं ईशा ने इस गाने में कई सोशल मीडिया सेंसेशन के साथ रील्स बनाई है। ऐसे ही एक रील ईशा ने एल्विश के साथ बनाई है।

एल्विश के बारे में बता दें कि हाल ही में उनकी वेब सीरीज गुड़गांव का तीसरा एपिसोड रिलीज हुआ है। यह उनके यूट्यूब चैनल पर ही रिलीज हुआ है। उनकी इस सीरीज को अब तक ठीक-ठाक रिस्पॉन्स ही मिला है। वहीं ईशा भी कई प्रोजेक्ट्स में बीजी हैं। हालांकि उनका कहना है कि वह सही समय पर एक-एक करके अनाउंस करेंगी।



Source link