“ED की रेड करवा पूछा जाता है- बीजेपी या जेल?” तापस रॉय के BJP ज्वॉइन करने पर केजरीवाल – India TV Hindi


अरविंद केजरीवाल और तापस रॉय- India TV Hindi


अरविंद केजरीवाल और तापस रॉय

लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दल के नेता एक-एक कर सत्तारूढ़ दल बीजेपी में शामिल होते जा रहे हैं। तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता तापस रॉय ने बुधवार को बीजेपी ज्वॉइन कर लिया। तापस रॉय ने तृणमूल नेतृत्व से नाराजगी का हवाला देते हुए सोमवार को टीएमसी और विधायक पद से इस्तीफा दिया था। रॉय के बीजेपी में शामिल होने पर दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के संयोजक अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट कर निशाना साधा है।

“ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं”

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट किया, “ED और मोदी सरकार की ये सच्चाई है। कैसे लोगों को ED से परेशान करवा के बीजेपी में शामिल किया जाता है। ED की रेड करवा के पूछा जाता है- कहां जाओगे-बीजेपी या जेल? जो बीजेपी जाने से मना कर देते हैं, उन्हें जेल भेज देते हैं। आज अगर सत्येंद्र जैन, मनीष सिसोदिया और संजय सिंह अगर बीजेपी में शामिल हो जाएं तो कल ही उन्हें बेल हो जाएगी। ऐसा नहीं कि इन तीनों ने कोई गुनाह किया है, बस उन्होंने बीजेपी में जाने से मना कर दिया। आज अगर मैं बीजेपी में चला जाऊं तो मुझे भी ED के समन आना बंद हो जाएंगे। पर ऊपर वाले के यहां देर है, अंधेर नहीं। प्रधानमंत्री जी, ऊपर वाले से डरिए। हर समय एक जैसा नहीं रहता। और समय बड़ा बलवान है।”

बुरे वक्त में साथ छोड़ने का आरोप 

बता दें कि तापस रॉय ने टीएमसी से इस्तीफा देने के बाद संवाददाताओं से बातचीत के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा उनके आवास पर जनवरी में छापा मारे जाने के समय उनके साथ खड़े नहीं होने के लिए पार्टी नेतृत्व की आलोचना की थी। पश्चिम बंगाल विधानसभा में तृणमूल कांग्रेस के उप मुख्य सचेतक और बड़ानगर सीट से विधायक रॉय ने सोमवार को अपना इस्तीफा विधानसभा अध्यक्ष बिमान बनर्जी को सौंपा था। इससे पहले उन्होंने पार्टी के प्रति अपनी गहरी निराशा व्यक्त की और पार्टी प्रमुख ममता बनर्जी पर ‘‘बुरे वक्त’’ में उनका साथ छोड़ने का आरोप लगाया। 

ये भी पढे़ं- 





Source link