पता नहीं 40 साल से क्या कर रहे…अरबाज और सोहेल के करियर का हर्ष ने बनाया मजाक, एक्टर ने सबके सामने दी धमकी- शो के बाद…


अरबाज खान और सोहेल खान ने अपने करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी हैं। हालांकि उनका करियर उतना बेहतरीन चला नहीं जितना सलमान खान का। अब कॉमेडियन हर्ष गुजराल ने अरबाज और सोहेल के करियर और फ्लॉप फिल्मों को लेकर नेशनल टीवी पर मजाक बनाया। इतना ही नहीं अरबाज ने हालांकि फिर हर्ष को भी सबके सामने ऐसी धमकी दी कि हर्ष ने दोनों के सामने हाथ जोड़ लिए।

हर्ष ने बनाया दोनों का मजाक

दरअसल शो मैडनेस मचाएंगे का प्रोमो सामने आया है जिसमें हर्ष कहते हैं, ’30-40 साल से पता नहीं ये कर क्या रहे हैं। सुबह कहते हैं हम एक्टर हैं। दोपहर को कहते हैं हम प्रोड्यूसर हैं। शाम को कहते हैं डायरेक्टर। रात को 10 बजे के बाद जब माहौल बन जाता है तो कहते हैं हम ही सलमान खान हैं। हर्ष की इस बात को सुनकर हुमा, सोहेल और अरबाज अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।’

अरबाज ने दी धमकी

हालांकि अरबाज फिर जवाब देते हैं कि शो जब तक चल रहा है आप हंस रहे हो। जैसे ही शो खत्म होगा फिर हम दोनों हंसने वाले हैं। अरबाज की बात सुनकर हर्ष हाथ जोड़ लेते हैं। यह वीडियो काफी मजेदार है और फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे इस शो को देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं।

अरबाज की दूसरी शादी का मजाक

इससे पहले एक प्रोमो आया था जिसमें दिखाया गया कि हर्ष, अरबाज की दूसरी शादी का भी मजाक बनाते हैं। वह कहते हैं कि अरबाज सर मेरे पापा आपके बहुत बड़े फैन हैं। एक दिन उन्होंने मुझसे कहा कि अरबाज से कुछ सीखो। मैंने कहा कि मैं क्या सीखूं तो उन्होंने कहा अरबाज ने शादी कर ली है। मैंने कहा उन्होंने जिस उम्र में शादी की है आपको सीखना चाहिए। अरबाज ने फिर कहा कि मैंने बेन्चमार्क सेट किया है। अब सबके लिए स्कोप है।



Source link