क्या अंबानी परिवार के फंक्शन में डांस करने के लिए शाहरुख, आमिर और सलमान खान ने ली मोटी फीस? सामने आया ये अपडेट


मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी के प्री वेडिंग फंक्शन्स हाल ही में हुए जिसमें कई बड़े सेलेब्स शामिल हुए थे। ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश के भी कई बड़े दिग्गज इन फंक्शन में शामिल हुए थे। अनंत के फंक्शन को ग्रैंड बनाने के लिए अंबानी परिवार ने कई बड़े हॉलीवुड सिंगर्स को भी परफॉर्म करने के लिए बुलाया था। वहीं कई बॉलीवुड सेलेब्स ने भी फंक्शन्स में परफॉर्म किया जिसमें सलमान खान, आमिर खान और शाहरुख खान शामिल थे।

क्या है सच्चाई

ऐसा कहा जा रहा था कि तीनों खान स्टार्स ने शादी में परफॉर्म करने के लिए मोटी फीस ली थी। इस मुद्दे पर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी। लेकिन यह सच नहीं है। टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक तीनों खान ने स्टेज पर परफॉर्म करने के लिए एक भी पैसा नहीं लिया है। इसके अलावा राम चरण ने भी कोई फीस नहीं ली। यह सब पैसे लेने की बातें बकवास है। लेकिन हां इंटरनेशनल स्टार्स ने जरूर पैसे लिए हैं।

खुद किए कई बदलाव

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक श्यामक डावर ने तीनों को ट्रेन किया था। हालांकि तीनों खान ने फिर चीजों को अपने हाथ में लिया और कुछ चीजें खुद से की। राम चरण को स्टेज पर बुलाने वाली बात पहले से फिक्स नहीं थी। वहीं जो शाहरुख और सलमान ने अपने स्टेप्स किए वो भी मजेदार था।

बता दें कि संगीत सेरेमनी में शाहरुख, आमिर और सलमान साथ में डांस करते हैं। दोनों जीने के हैं चार दिल में डांस करते हैं। इसके बाद तीनों नाट्टू-नाट्टू गाने पर डांस करते हैं। इसके बाद जब नीता अंबानी ने कहा तो उन्होंने फिर राम चरण को भी उनके साथ डांस करने को कहा।



Source link