IPL 2023: अवॉर्ड न मिलने पर धोनी ने की शिकायत, कहा लोगों को लगता है…


MS Dhoni, IPL 2023- India TV Hindi

Image Source : PTI
एमएस धोनी

IPL 2023: चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच शुक्रवार को मुकाबला खेला गया। इस मैच में सीएसके ने हैदराबाद को सात विकेट से हरा दिया। लीग स्टेज में सीएसके की यह चौथी जीत है। इस मैच में चेन्नई के खिलाड़ियों ने ऑलराउंड प्रदर्शन किया। टॉस जीतने के बाद चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पहली पारी में सीएसके के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी करते हुए सनराइजर्स को सिर्फ 134 रन ही बनाने दिए। इस दौरान एमएस धोनी ने विकेट के पीछे एक कैच, एक स्टंप और एक रन आउट किया। 41 की उम्र में भी धोनी की ये फुर्ती देख हर कोई हैरान रह गया। धोनी को उनके प्रदर्शन के लिए अवॉर्ड नहीं मिला।

धोनी ने की शिकायत

सनराइजर्स के खिलाफ मिली जीत के बाद धोनी ने अवॉर्ड न मिलने पर शिकायत कर दी।धोनी ने कहा कि मैंने विकेट के पीछे जो कैच लिया वो ले पाना आसान नहीं था लेकिन फिर भी मुझे कोई अवॉर्ड नहीं दिया गया। हालांकि उन्होंने मजाकिया अंदाज में इन बातों को कहा। धोनी ने आगे ये भी कहा की लोगो लगता है की आप विकेट के पीछे ग्लव्स पहने खड़े हो तो इन कैचों को पकड़ना आसान होता है, लेकिन मुझे लगता है कि यह कैच शानदार था। माही ने आगे कहा कि उन्होंने सालों पहले राहुल द्रविड़ को ऐसा कैच पकड़ते देखा था। ये सब अनुभव के साथ सीखा जाता है।

धोनी ने दिए रिटायरमेंट के संकेत

एमएस धोनी ने अपने रिटायरमेंट को लेकर भी संकेत दिए हैं। उन्होंने मैच के बाद कहा कि यह उनके करियर का अंतिम फेज चल रहा है। तो वह हर एक पल को एंजॉय कर रहे हैं। धोनी के इस बात से फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है। इन बातों से यह साफ लग रहा है कि धोनी इस साल क्रिकेट से भी संन्यास ले लेंगे। मैच के बाद से ही धोनी सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। आईपीएल में 4 ट्रॉफी जीत चुके माही इस साल कप जीतकर रिटायरमेंट लेना चाहेंगे।

इंजरी के कारण परेशान हैं धोनी

चेन्नई सुपर किंग्स के कैंप में इस साल ज्यादातर स्टार खिलाड़ी इंजरी के कारण रेस्ट पर हैं। टीम के कप्तान एमएस धोनी भी अपने घुटने की चोट के कारण काफी ज्यादा परेशान हैं। माही अपनी इंजरी के बाद भी खेल रहे हैं। लेकिन क्रिकेट एक्सपर्ट्स का भी कहना है कि धोनी इस इंजरी के साथ ज्यादा लंबा नहीं खेल सकेंगे।

Latest Cricket News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Cricket News in Hindi के लिए क्लिक करें खेल सेक्‍शन





Source link