बेटी Esha Deol की शादी टूटने से दुखी हैं Dharmendra, कपल को अपने फैसले पर विचार करने की दी सलाह – Dharmendra reacts on daughter Esha Deol and bharat takhtani divorce advised the couple to again discuss on their decision


एक्टर का कहना है कि एशा और भरत की दो बेटियां है, जो अपने दादा-दादी और नाना-नानी के काफी करीब हैं। ऐसे में कपल के अलग होने से बेटियों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा।

By Ekta Sharma

Publish Date: Sat, 17 Feb 2024 02:13 PM (IST)

Updated Date: Sat, 17 Feb 2024 02:13 PM (IST)

बेटी Esha Deol की शादी टूटने से दुखी हैं Dharmendra, कपल को अपने फैसले पर विचार करने की दी सलाह
Dharmendra reacts on Esha Deol divorce

HighLights

  1. एशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी।
  2. एशा और भरत की दो बेटियां हैं।
  3. 12 साल बाद एशा देओल और भरत ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Dharmendra On Esha Deol Divorce: बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र की बेटी और एक्ट्रेस एशा देओल ने कुछ समय पहले ही भरत तख्तानी से तलाक लिया है। इससे पहले दोनों के रिश्ते में खटास आने की कई खबरें सामने आ रही थीं। कुछ समय पहले ही एशा ने स्टेटमेंट दिया था, जिससे उनके अलग होने की खबर पर मुहर लग गई थी। बता दें कि एशा ने साल 2012 में बिजनेसमैन भरत तख्तानी के साथ शादी की थी। एशा और भरत की दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी राध्या, जिसका जन्म साल 2017 में हुआ था, दूसरी बेटी मिराया जिसका जन्म साथ 2019 में हुआ था।

naidunia_image

12 साल बाद कपल ने किए रास्ते अलग

शादी के 12 साल बाद एशा देओल और भरत ने अपने रास्ते अलग कर लिए हैं। वहीं, अब बेटी एशा की शादी टूटने पर धर्मेंद्र के रिएक्शन सामने आए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एशा और भरत के रिश्ते में खटास से धर्मेंद्र बहुत दुखी हैं। वे नहीं चाहते हैं कि दोनों अलग हों। उनका कहना है कि कोई भी माता-पिता अपने बच्चों के परिवार को टूटता हुआ देखकर खुश नहीं हो सकते हैं। धर्मेंद्र भी अंदर से काफी दुखी हैं। मिली जानकारी के अनुसार, धर्मेंद्र ने एशा और भरत को अपने फैसले पर विचार करने की सलाह दी है।

अपने फैसले पर विचार करने की दी सलाह

एक्टर का कहना है कि एशा और भरत की दो बेटियां है, जो अपने दादा-दादी और नाना-नानी के काफी करीब हैं। ऐसे में कपल के अलग होने से बेटियों पर बुरा प्रभाव पड़ेगा। धर्मेंद्र चाहते हैं कि दोनों का रिश्ता अगर बच सकता है, तो उन्हें कोशिश जरूर करनी चाहिए। हालांकि, वे अपनी बेटी के फैसले के खिलाफ नहीं हैं। बता दें कि एशा और भरत के तलाक की खबरों को सुन हर कोई हैरान है। दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया, लेकिन इसकी वजह नहीं बताई। खबरें हैं कि भरत के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की वजह से एशा ने तलाक का फैसला किया है।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni





Source link