WPL 2024 में दीप्ति शर्मा ने ली हैट्रिक, अनोखे अंदाज में किया ये कारनामा – India TV Hindi


Deepti Sharma- India TV Hindi

Image Source : WPL
दीप्ति शर्मा विकेट लेने के बाद

Deepti Sharma Hat Trick: वुमेंस प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स और यूपी वॉरियर्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस रोमांचक मुकाबले को यूपी वॉरियर्स ने सिर्फ एक रनों से अपने नाम किया। इस मुकाबले में यूपी की स्टार ऑलराउंडर और भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी दीप्ति शर्मा ने कमाल का प्रदर्शन किया और हैट्रिक लेकर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई। दीप्ति शर्मा की गेंदबाजी के कारण ही यूपी की टीम यह मुकाबला जीत सकी। दिल्ली कैपिटल्स की टीम यह मुकाबला बड़ी आसानी से जीतती नजर आ रही थी, लेकिन दीप्ति शर्मा ने अपनी गेंदबाजी का जादू चलाया और अपनी टीम को यह मुकाबला जीता दिया।

दीप्ति शर्मा की हैट्रिक

इस मुकाबले में यूपी वॉरियर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारिक 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 138 रन बनाए थे। यूपी की टीम ने गेंदबाजी की जब शुरुआत तो काफी अच्छी की और 22 रन पर ही दिल्ली को पहला झटका दे डाला, लेकिन वहां से दिल्ली की कप्तान मेग लैनिंग ने काफी तेजी से रन बनाने शुरू कर दिया। 13 ओवर तक उन्होंने सिर्फ दो विकेट खोकर 91 रन बना लिए थे, टीम के लिए 14वां ओवर लेकर दीप्ति शर्मा आईं और इस ओवर में उन्होंने सिर्फ दो रन दिया और मेग लैनिंग को ओवर की छठी गेंद पर आउट कर दिया। 

अगले ओवर में पूरी की हैट्रिक

लैनिंग के आउट होते ही दिल्ली की टीम लड़खड़ा गई और एक के बाद एक उन्होंने विकेट खोना शुरू कर दिया। यूपी की कप्तान एलिसा हीली ने 19वें ओवर में फिर से दीप्ति शर्मा को गेंद थमाई और उन्होंने अपने इस ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर सदरलैंड और अरुंधति रेड्डी को आउट कर WPL इतिहास की दूसरी हैट्रिक ली। इससे पहले पिछले सीजन इस्सी वोंग ने मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हुए हैट्रिक ली थी। उन्होंने यूपी वॉरियर्स के खिलाफ ही हैट्रिक ली थी। दीप्ति शर्मा ने इस मुकाबले में 4 ओवर में 19 रन देकर 4 विकेट लिए। वहीं बल्ले से भी उनका योगदान काफी शानदार रहा, जहां उन्होंने 48 गेंदों पर 59 रनों की पारी खेली थी। उन्हें बल्ले और गेंद से शानदार प्रदर्शन के लिए प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले विराट कोहली का रिएक्शन आया सामने, इन्हें दिया अपनी सफलता का श्रेय

क्या ओलंपिक में अगला गोल्ड पक्का? नीरज चोपड़ा ने अपनी फिटनेस पर दिए संकेत

Latest Cricket News





Source link