Deepika-Ranveer: जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, पोस्ट शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी – Deepika Ranveer: Deepika Padukone and Ranveer Singh are going to become parents soon announced pregnancy by sharing a post


दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक कार्ड बना हुआ है।

By Ekta Sharma

Publish Date: Thu, 29 Feb 2024 10:58 AM (IST)

Updated Date: Thu, 29 Feb 2024 11:29 AM (IST)

Deepika-Ranveer: जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह, पोस्ट शेयर कर अनाउंस की प्रेग्नेंसी
Deepika Padukone pregnancy

HighLights

  1. अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कपल ने गुड न्यूज शेयर की है।
  2. पब्लिक अपीरियंस के दौरान भी एक्ट्रेस ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आई थीं।
  3. सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस खबर को कंफर्म किया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, इंदौर। Deepika Padukone and Ranveer Singh: बाॅलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और एक्टर रणवीर सिंह जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। पिछले काफी समय से यह खबरें आ रही थीं कि दीपिका पादुकोण प्रेग्नेंट हैं। लेकिन अब इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए कपल ने गुड न्यूज शेयर की है। इन खबरों पर पिछले काफी समय से दीपिका-रणवीर चुप्पी साधे हुए थे। पब्लिक अपीरियंस के दौरान भी एक्ट्रेस ढीले-ढाले कपड़ों में नजर आई थीं। अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर कर इस खबर को कंफर्म किया है।

naidunia_image

पोस्ट शेयर कर दी गुड न्यूज

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि एक कार्ड बना हुआ है, जिस पर बच्चों के कपड़े, खिलौने और जूतों की इमेज बनी हुई है। इसके साथ ही दीपिका और रणवीर का नाम लिखा हुआ है। एक्ट्रेस की पोस्ट पर सितंबर 2024 का महीना भी लिखा हुआ है। इसी के साथ कैप्शन में उन्होंने शुक्रिया अदा करने वाले और नजर न लगने वाले इमोजी भी लगाए हैं। इस पोस्ट शेयर के करते ही फैंस से लेकर सेलेब्स तक सभी कपल को भर-भरकर बधाइयां दे रहे हैं।

शादी के 5 साल बाद बनेंगे पेरेंट्स

इस पोस्ट को शेयर करने के साथ दीपिका-रणवीर ने यह बताया है कि सितंबर 2024 में वे अपने पहले बच्चे का स्वागत करने वाले हैं। इसका मतलब है कि पिछले काफी समय से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर जो खबरें आ रही थीं, वे सब सच थीं। बता दें कि साल 2018 में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण शादी के बंधन में बंधे थे। अब शादी के पांच साल बाद कपल पेरेंट्स बनने जा रहे हैं। अब फैंस दीपिका को अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी में देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं।

  • ABOUT THE AUTHOR
    22 9 2023 124456184 ekta sharma

    एकता शर्मा नईदुनिया डिजिटल में सब एडिटर के पद पर हैं और बीते 2 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं। डिजिटल मीडिया में काम करने का अनुभव है। साल 2022 से जागरण न्यू मीडिया (JNM) से जुड़ी हैं और Naiduni





Source link