गले के इनफेक्शन से पीड़ित एक्टर इनोसेंट का निधन, रुला गया दर्शकों को हंसाने वाला


ऐप पर पढ़ें

पॉपुलर मॉलीवुड एक्टर इनोसेंट (Innocent) का रविवार (26 मार्च) को निधन हो गया है। उनकी उम्र 75 साल थी और गले के इनफेक्शन की शिकायत के बाद हाल ही में उन्हें कोची के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। एक्टर 16 मार्च से ही हॉस्पिटल में एडमिट थे और उनके जाने की खबर उनके सभी शुभचिंतकों के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

कॉमेडी रोल्स करने में माहिर थे इनोसेंट

एक एक्टर होने के साथ ही इनोसेंट पूर्व मेंबर ऑफ पार्लियामेंट भी रह चुके हैं। वह AMMA (Association of Malayalam Movie Artists) के प्रेसिडेंट भी रह चुके हैं। एक्टर इनोसेंट कॉमेडी के मास्टर थे और उन्होंने अपने किरदारों के जरिए यह साबित कर दिया था कि कॉमिक रोल्स को वह बड़ी खूबसूसरती से एक नया ही ढंग देकर लोगों को गुदगुदाने में एक्सपर्ट थे।

इस तरह हुई थी इंडस्ट्री में शुरुआत

कई अलग-अलग ड्रामा मूवीज में इनोसेंट ने कॉमेडी के अलावा तमाम अन्य जॉनर भी ट्राय किए। मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में इनोसेंट की एंट्री साल 1972 में आई फिल्म Nrityashala से हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन एबी राज ने किया था। धीरे-धीरे इनोसेंट फिल्म इंडस्ट्री में अपने पैर जमाते गए और उन्होंने मलयालम सिनेमा देखने वाले हर दर्शक के दिल में अलग जगह बना ली।

पर्दे पर आखिरी बार नजर आएंगे इनोसेंट

इनोसेंट आखिरी बार फिल्म Kaduva में काम करते नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने Fr. Vattassheril का रोल प्ले किया था, लेकिन यह उनकी अंतिम फिल्म नहीं है। वह जल्द ही Fahadh Faasil स्टारर मूवी Paachuvum Athbhuthavilakkum में भी नजर आएंगे और पर्दे पर उनकी इस आखिरी परफॉर्मेंस को देखने के लिए दर्शक बेताब रहेंगे।



Source link