‘अंबानी की शादी में नाचते हैं लेकिन अपनी बेटी की नहीं’, Aamir Khan ने लाइव वीडियो में पाइप पीते हुए दिया जवाब


आमिर खान अपने नवीनतम इंस्टाग्राम लाइव वीडियो में पूर्व पत्नी किरण राव की फिल्म लापता लेडीज का समर्थन कर रहे हैं और कुछ पाइप से पी रहे हैं। अभिनेता अपने प्रोडक्शन हाउस के इंस्टाग्राम पेज से लाइव हुए और अपने प्रशंसकों और नफरत करने वालों के ढेर सारे सवालों को संबोधित किया।

शादियों में नाचना

एक व्यक्ति ने उनसे पूछा कि उन्होंने पिछले सप्ताहांत जामनगर में मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी की प्री-वेडिंग पार्टी में क्यों डांस किया, लेकिन अपनी बेटी इरा खान की शादी में क्यों नहीं। आमिर ने साफ किया कि उन्होंने इरा की शादी में डांस भी किया था। उन्होंने आगे कहा कि “डांस तो मैंने अपनी बेटी की शादी में भी किया और मुकेश के बेटे की शादी में भी किया क्योंकि मुकेश मेरे बहुत ही करीब दोस्त हैं। नीता, मुकेश और उनके बच्चे मेरे लिए परिवार की तरह हैं। मैं भी उनकी शादी में नाचता हूं, वो भी मेरी शादी में नाचता है। 

क्या शाहरुख़ जैसी फ़िल्में आ रही हैं?

किसी ने आमिर से ‘पठान’ जैसी फिल्में बनाने के लिए कहा शाहरुख पहले से ही पठान जैसी फिल्में बना रहे हैं। मैं लापता लेडीज जैसी फिल्में बनाता हूं, आप वो देखो।” आमिर ने यह भी कहा कि लोगों को अच्छे सिनेमा और उद्योग में नए लोगों का समर्थन करना चाहिए, यही उन्होंने लापता लेडीज़ का निर्माण करके करने की कोशिश की है। उन्होंने उम्मीद जताई कि दर्शक उन लोगों को गलत साबित करेंगे जो मानते हैं कि अच्छा सिनेमा सिनेमाघरों में नहीं चलता, केवल एक्शन फिल्में ही अच्छा प्रदर्शन करती हैं। उन्होंने अपनी जेब से एक पाइप और लाइटर निकालते हुए कहा अन्यथा, अच्छा सिनेमा बनाना कठिन हो जाएगा। उन्होंने पाइप जलाया और कहा, “अगर आपकी कोई फिल्म अच्छी लगी जिसमें सितारे न हों तो उसे जरूर सपोर्ट करें।”

आमिर ने 14 मार्च को अपने जन्मदिन पर एक और लाइव सत्र के साथ लौटने का वादा किया और यह भी पुष्टि की कि वह अपनी अगली फिल्म सितारे ज़मीन पर के सेट पर थे।





Source link