Coin Market: गरीबों की फूटी किस्मत चमकी, यहां 10 का नोट तुरंत 49 लाख रुपये में बेचें, जानें आसान तरीका – Times Bull


अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्लीः आपकी जेब में अगर 10 का नोट रखा है तो फिर यह खबर बड़े ही काम की साबित होने जा रही है, जिसकी चर्चा तेजी से चल रही है। दरअसल इन दिनों अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में कई वेबसाइट ऐसी हैं, जो पुराने नोट को एक नहीं बल्कि 7 लाख रुपये में खरीद रही हैं। यहां से कई लोग नोट की बिक्री कर मालामाल होने का सफर पूरा कर चुके हैं।

इसलिए आप गरीब हैं तो अब दिन पता नहीं कब बदल जाएंगे। इसलिए हो सकता है कि आपके घर में या पर्स में रखा 10 का नोट ही किस्मत का सितारा चमका दे। आप जल्द मार्केट में जाकर 10 के नोट की सेल कर सकते हैं, जिसके लिए तमाम बातों का ध्यान रखना होगा। इसलिए नोट की सेल करने से पहले आप जरूरी शर्तों को जान लें।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

तुरंत जानिए 10 के नोट की खासियत

मार्केट में आप 10 का नोट बेचकर अमीर बनने का ख्वाब बुन रहे हैं तो फिर जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इसमें सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की ओर से सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी है। मन में सवाल उठा रहा होगा कि इस नंबर में ऐसी क्या वजह है कि जो नोट इतना महंगा बिक रहा है। दरअसल, सीरियल नंबर 786 को मुस्लिम समाज में बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

लोग इस नोट को कई लाख में खरीद लेते हैं। इसकी वजह है कि मुस्लिम लोग इस नंबर के नोट को घर में सुख-समृद्धि और प्रगति के लिए रखना पसंद करते हैं। आपने खरीदारी में देरी की तो फिर पछतावा करना होगा। इसलिए आप जल्द ही अपने नोट की सेल मोटी रकम में कर सकते हैं।

फटाफट इस साइट पर करें बिक्री

10 के नोट के बिक्री करने के लिए आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है। आप इस नोट को क्विकर साइट पर अपलोड कर बेच सकते हैं। यहां आपको पहले विक्रेता के रूप में अपना रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जो आपके लिए बहुत ही जरूरी है। यहां आपको एक नोट के बदले 7 लाख और सात नोट के बदले 49 लाख रुपये मिल रहे हैं। आपने बिक्री का मौका हाथ से निकाला तो गुरू फिर अफसोस के अलावा कुछ काम नहीं रह जाएगा।




Source link