टेक्नीकिल क्रू के खाने में निकला था कॉक्रोच, स्मृति ईरानी ने ऐसे लाया था बड़ा बदलाव


ऐप पर पढ़ें

एक्टिंग के बाद राजनीति की दुनिया में भी स्मृति ईरानी (Smriti Irani) खूब खबरों में बनी रहती हैं। एक ओर जहां सोशल मीडिया पर कई बार थ्रोबैक फोटोज और वीडियोज शेयर करती हैं, तो अक्सर उनके बयान भी खबरों में रहते हैं। इस बीच हाल ही में स्मृति ईरानी ने एक इंटरव्यू में पुराने वक्त को याद किया और बताया कि कैसे उन्होंने एक तरह से इंडस्ट्री में रिवोल्यूशन लाने का काम किया। स्मृति ईरानी ने ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ से जुड़े किस्से सुनाएं….।

नीलेश मिश्रा से बातचीत में स्मृति ईरानी ने कहा कि एक बार प्रोड्यूसर शोभा कपूर आईं और कहा कि स्मृति बाहर क्यों बैठी है और चाय क्यों पी रही है? इस पर स्मृति ने शोभा से बात की और ऐसा मुमकिन करवाया सभी लोग, यहां तक की तकनीकि लोगों भी एक साथ टी ब्रेक लेते हैं, तो शोभा मान गई। इससे पहले तक तकनीकि लोगों को टी ब्रेक लेने की इजाजत नहीं थी और सिर्फ एक्टर्स को ही टी ब्रेक मिलता है। 

स्मृति ने एक और किस्सा याद करते कहा कि वो एक बार किसी तकनीशियन से बात कर ही थी और उन्होंने (स्मृति) कहा कि क्या वो अपने भोजन शेयर करेगी। इस पर तकनीशियन ने उन्हें रोक दिया और कहा कि ये खाना मत खाना आप, इसके तो चावल में भी सोडा है। स्मृति ने बताया कि इस वक्त वो प्रेग्नेंट थीं और सोडा खाना उनके लिए पूरी तरह सेमना था। तकनीशियन की बात सुनकर स्मृति भावुक हो गईं और इस बात को आगे तक ले गईं और बताया कि ये एक बड़ा मुद्दा है।

स्मृति ने बताया कि खाने में उन्हें एक दिन एक कॉक्रोच दिखा और इस बात को आगे ले जाने की कोशिश कि तो तकनीशियन ने रोक दिया क्योंकि कैटरर, इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम था। लेकिन स्मृति भी शो में तुलसी का किरदार निभा रही थीं और उनकी भी सुनी जाती थी। इसके बाद स्मृति ने कहा था, ‘ज्यादा मत करो, बैठो। लाइट्स ऑफ… जो स्टार का कैटरर है, वो ही तकनीशियन का होगा। अगर स्टार का लाइट ऑफ हुआ है तो मैं पूरी यूनिट में करवा दूंगी।’ स्मृति ने पूरी यूनिट के लिए अच्छे भोजन की बात कही और कहा कि अगर ऐसा नहीं हुआ तो वो काम पर आना छोड़ देंगी।



Source link