Shaitaan पर चली सेंसर बोर्ड की कैंची, 4 बदलावों के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी Ajay Devgn और R Madhavan की फिल्म


 Ajay Devgn

Ajay Devgn Instagram

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की आगामी अलौकिक थ्रिलर 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। रिलीज़ से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे यू/ए रेटिंग दी है और कुछ बदलावों का सुझाव दिया है।

अजय देवगन, आर माधवन और ज्योतिका की आगामी अलौकिक थ्रिलर 8 मार्च को रिलीज़ होने वाली है। रिलीज़ से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने इसे यू/ए रेटिंग दी है और कुछ बदलावों का सुझाव दिया है। ‘शैतान’ ‘वाश’ नाम की गुजराती फिल्म का रीमेक है। आगामी फिल्म को लेकर काफी चर्चा के बीच, सीबीएफसी ने कट के साथ कुछ संशोधनों का सुझाव दिया है।

ट्रेलर ने संकेत दिया है कि शैतान काले जादू के इर्द-गिर्द घूमता है। बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के अनुसार, सेंसर बोर्ड ने ‘फिल्म काले जादू का समर्थन/समर्थन नहीं करती है’ कहते हुए अस्वीकरण के साथ एक वॉयसओवर जोड़ने के लिए कहा है। निर्देशक विकास बहल को भी एक अपमानजनक शब्द को चीख से बदलने के लिए कहा गया था।

इसके अलावा, ‘शैतान’ के एक दृश्य ने सीबीएफसी को मुंह से खून बहने वाले दृश्यों में 25% कटौती का अनुरोध करने के लिए प्रेरित किया। साथ ही फिल्म में शराब के सेवन पर भी संदेश शामिल करने का निर्देश दिया गया है। इन समायोजनों के परिणामस्वरूप कुल रनटाइम 132 मिनट हो जाता है। जियो स्टूडियोज, देवगन फिल्म्स और पैनोरमा स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, शैतान का निर्माण अजय देवगन, ज्योति देशपांडे, कुमार मंगत पाठक और अभिषेक पाठक द्वारा किया गया है और विकास बहल द्वारा निर्देशित है। यह 8 मार्च 2024 को नाटकीय रूप से रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

अन्य न्यूज़





Source link