अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले खड़ा हुआ बड़ा विवाद! पूर्व स्पिनर ने जमकर साधा निशाना – India TV Hindi


R Ashwin- India TV Hindi

Image Source : GETTY
अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले खड़ा हुआ बड़ा विवाद!

Laxman Sivaramakrishnan on R Ashwin: भारत और इंग्लैंड के बीच 5 मैचों की टेस्ट सीरीज का आखिरी मैच 7 मार्च से धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। ये मैच आर अश्विन के करियर के लिए सबसे खास रहने वाला है। ये मैच उनके टेस्ट करियर का 100वां टेस्ट मैच होगा। लेकिन इस मैच से पहले एक पूर्व भारतीय स्पिनर ने अश्विन पर एक आरोप लगाया है। 

अश्विन के 100वें टेस्ट से पहले बड़ा विवाद!

पूर्व भारतीय स्पिनर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन आर अश्विन के बर्ताव से खुश नहीं हैं। लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने अश्विन पर बुरा व्यवहार करने का आरोप लगाया है। शिवरामकृष्णन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर दावा किया है कि अश्विन ने उनके कॉल काट दिए हैं और 100वें टेस्ट की उपलब्धि को लेकर उनके बधाई संदेशों का जवाब भी नहीं दिया।

लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने लगाया ये बड़ा आरोप 

सोशल मीडिया पर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने एक यूजर की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि अश्विन को 100वें टेस्ट की शुभकामनाएं देने के लिए कई बार फोन करने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मेरा कॉल काट दिया। उन्हें एक मैसेज भी भेजा, मगर उसका भी कोई रिप्लाई नहीं मिला। यही सम्मान हम पूर्व क्रिकेटर्स को मिलता है। 

आर अश्विन पर पहले भी उठा चुके हैं सवाल 

लक्ष्मण शिवरामकृष्णन इससे पहले भी आर अश्विन को लेकर चर्चों में आ चुके हैं। शिवरामकृष्णन ने एक बार आर अश्विन को स्वार्थी बोल दिया था। बता दें लक्ष्मण शिवरामकृष्णन टीम इंडिया के लिए 9 टेस्ट और 16 वनडे मैच खेल चुके हैं। उन्होंने टेस्ट में भारत के लिए 26 विकेट लिए थे और 130 रन बनाए थे। वहीं, वनडे में उन्होंने 15 विकेट लिए थे। 

ये भी पढ़ें

Olympics 2024: ओलंपिक 2024 के लिए भारतीय टीम के शेड्यूल का ऐलान, ग्रुप स्टेज में इन टीमों से होगी भिड़ंत

उमरान मलिक, आकाश दीप समेत इन 5 खिलाड़ियों पर BCCI की खास नजर, अब मिलेगा फायदा

Latest Cricket News





Source link