Bhojpuri actress: जानिए कौन है वो भोजपुरी एक्ट्रेस जिसे सेक्स रैकेट कांड में मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार


Bhojpuri actress: मुंबई पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। मामले में एक भोजपुरी एक्ट्रेस को गिरफ्तार किया गया है। आरोप है कि यह भोजपुरी एक्ट्रेस एक्टिंग में करियर बनाने के लिए संघर्ष कर रही लड़कियों की मजबूरी का फायदा उठाती थी और उन्हें वेश्यावृत्ति में धकेलती थी। जानिए कौन है यह भोजपुरी एक्ट्रेस और क्या है पूरा मामला

अब तक की जानकारी के मुताबिक, मुंबई पुलिस ने हाई-प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश किया है और मामले में भोजपुरी अभिनेत्री सुमन कुमारी को गिरफ्तार किया है। पुलिस के अनुसार, उनकी सामाजिक सेवा शाखा ने यह अभियान चलाया था और छापेमारी के बाद तीन मॉडल को अभिनेत्री के चंगुल से मुक्त करवाया गया है।

हर मॉडल का 50,000 से 80,000 रुपए में होता था सौदा

पुलिस को आरे कॉलोनी इलाके के रॉयल पाम होटल में सेक्स रैकेट चलाने की सूचना मिली थी। पुलिस ने अपराधियों को फंसाने के लिए सुमन कुमारी नाम की एक फर्जी ग्राहक को होटल भेजा। एक ही नाम होने के कारण अभिनेत्री जाल में फंस गई और सौदे के लिए राजी हो गई। वह हर मॉडल के लिए 50,000 से 80,000 रुपए की कीमत की बातचीत करते हुए पकड़ी गई।

Who is Suman Kumari

पुलिस के मुताबिक, 24 वर्षीय सुमन कुमारी भोजपुरी एक्ट्रेस है, जो ग्राहकों को मॉडल सप्लाई करती थी। ये मॉडल फिल्मों में करियर बनाने के लिए मुंबई आई थीं और संघर्ष के दौर से गुजर रही थीं और इन्हें पैसों की जरूरत थी। सुमन कुमारी ने उनसे संपर्क किया और देह व्यापार में धकेल दिया।

सुमन कुमारी कई भोजपुरी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। लैला मजनू के अलावा, उन्होंने बाप नंबरी बेटा दस नंबरी जैसे भोजपुरी कॉमेडी शो भी किए हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस बूम ओटीटी चैनल पर भी काम कर चुकी हैं।

Posted By: Arvind Dubey

मनोरंजन
मनोरंजन



Source link