ऑटो-ट्रक की हुई भिड़ंत, शादी से लौट रहे परिवार के 7 लोगों की दर्दनाक मौत


गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग- India TV Hindi


गुस्साई भीड़ ने ट्रक में लगाई आग

बिहार के सीतामढ़ी से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां भीषण सड़क हादसे में 7 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। वहीं, कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। घटना से इलाके में अफरा-तफरी मची है। गुस्साएं लोगों ने सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। घटना सीतामढ़ी थाना के पकड़ी चौक के नजदीक की है, जहां ट्रक और ऑटो की सीधी टक्कर में 7 लोगों की घटनास्थल पर दर्दनाक मौत हो गई है, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों का इलाज सदर अस्पताल, सीतामढ़ी में चल रहा है। 

तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को मारी टक्कर

मृतक के परिजन मो जाबिर नदाफ ने बताया कि उनके बेटे मो. इबरान की शादी थी। कल दिन में शादी हुई थी। शाम को बारात लौटी थी। उसी शादी में शामिल होने के लिए उनकी बेटी के परिजन सोनबरसा थाना क्षेत्र के बसहिया गांव से हरपुरवा आए थे। आज वे सभी ऑटो से अपने घर बसहिया जा रहे थे। इस दौरान सीतामढ़ी की तरफ से आ रहा तेज रफ्तार ट्रक ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो के परचखे उड़ गए।

ड्राइवर सहित ऑटो में सवार 7 लोगों की मौत

घटना में ऑटो में सवार ड्राइवर सहित सात लोगों की मौत हो गई है। घटना से नाराज लोगों ने ट्रक को आग के हवाले कर दिया। ऑटो में महिला व बच्चे थे। ड्राइवर बाजपट्टी थाना क्षेत्र के हरपुरवा गांव का बदरे आलम बताया गया है। स्थानीय लोगों ने बताया कि अगर वक्त पर एम्बुलेंस आ जाती, तो कुछ लोगों की जान बचाई जा सकती थी।

आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क जामकर मचाया हंगामा 

 वहीं, लोगों ने यह भी आरोप लगाया कि ट्रक की आग बुझाने के लिए अग्निशमन की गाड़ी पहले आ गई। गुस्साए लोगों ने आग बुझाने वाली गाड़ी को पीछे ही रोक दिया, जिससे ट्रक पूरी तरह जल गया। आक्रोशित लोगों ने मुख्य सड़क को जाम कर दिया और जमकर हंगामा मचाया। हंगामे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल स्थिति को नियंत्रित करने में जुटी है। पुलिस समझाने की कोशिश में लगी है, लेकिन अक्रोशित लोगों का हंगामा जारी है। 

                                                                                                                                                                                                                   – सीतामढ़ी से सौरभ की रिपोर्ट





Source link