दरवाजा खोलते ही लगाए जोरदार थप्पड़, फिर मारी लात, एल्विश यादव का मैक्सचर्न के साथ मारपीट वीडियो वायरल


Elvish Yadav Fight Video एल्विश यादव को लेकर हाल ही में एक यूट्यूबर ने बड़ा दावा किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना वीडियो शेयर किया है जहां वह बता रहे हैं कि एल्विश ने उन्हें मारा है और जान से मारने की धमकी भी है। यह मामला गर्म ही था कि इसी बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया गया है कि एल्विश ने उन्हें मारा है। इस दौरान अन्य भी कई लोग नजर आ रहे हैं।

क्या है वीडियो में

इस वीडियो को ग्लैम वर्ल्ड टॉक्स ने शेयर किया है। इस वीडियो में दावा किया गया है कि एल्विश कई लोगों के साथ आते हैं और फिर सामने वाले शख्स यानी कि मैक्सटर्न को मारते हैं। वीडियो में दिखता है कि एल्विश दरवाजा खोलकर आते हैं और मैक्सटर्न बोलते हैं कि आओ बैठो। एल्विश कहते हैं मैं हाथ मिलाने नहीं आया हूं, सीधा मारने आया हूं और फिर एल्विश खूब चांटे मारने लगते हैं। इसके बाद हाथा-पाई बहुत बढ़ जाती है। एल्विश की टी शर्ट तक फट जाती है।

एल्विश ने कहा सॉरी बोल

वीडियो के एंड में आप देखेंगे कि एल्विश बोलते हैं कि अब बना वीडियो और सॉरी बोल। मैक्सटर्न हालांकि सॉरी बोलने से मना कर देते हैं।

मुनव्वर को लेकर किया ट्रोल

बता दें कि इससे पहले मैक्सटर्न ने एल्विश और मुनव्वर फारूकी का वीडियो शेयर कर उन्हें दोगुला कहा था। इस पर एल्विश ने उन्हें ट्वीट भी किया था कि भाई तू दिल्ली में रहता है सोचा याद दिला दूं। इसके बाद दोनों ने मिलने का डिसाइड किया और फिर बीती रात दोनों के बीच मामला बिगड़ गया।

वैसे अगर आप वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा कि लगता है किसी हिडन कैमरे से इस लड़ाई को कैप्चर किया गया है।



Source link