अनंत अंबानी के प्री वेडिंग की इस फोटो को देखकर दुखी हैं अरशद वारसी की पत्नी, कहा-दिल तोड़ दिया है


अंबानी परिवार के छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले के फंक्शन्स हाल ही में हुए जो काफी सुर्खियों में रहे। फंक्शन में ना सिर्फ भारत बल्कि विदेश के भी बड़े सेलेब आए जिसके कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए हैं। अब ऐसे ही एक फोटो को देखकर अरशद वारसी की पत्नी मारिया गोरेट्टी को काफी बुरा लगा। उन्होंने ट्रंप की बेटी इवांका की फोटो पर रिएक्ट किया है जिसमें वह एक हाथी के पास में खड़े होकर पोज दे रही हैं।

क्या है अरशद की पत्नी की नाराजगी

उन्होंने लिखा, अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन की इस फोटो को देखकर मैं दुखी हूं। मुझे नहीं लगता कि ऐसा किसी भी जानवर के साथ होना चाहिए। खासकर उन जानवरों के साथ जिन्हें रेस्क्यू किया हो या जो रिहैबिलिटे हों। बहुत ही दिल तोड़ देने वाला है कि इस हाथी को एक प्रॉप की तरह खड़ा किया है जहां इतना शोर और लोग हैं।

arshad warsi wife

अनंत का सपना जानवरों की केयर करना

वैसे अंबानी परिवार खासकर उनके छोटे बेटे अनंत ने खुद जानवरों की सुरक्षा के लिए हाल ही में वनतारा प्रोजेक्ट लॉन्च किया जो दुनिया का सबसे बड़ा जू है और रिहैबिलिटेशन सेंटर। यह 3000 एकड़ पर फैला है। बता दें कि अनंत छोटी उम्र से जानवरों के वेल्फेयर के लिए काम करना चाहते थे। इस प्रोजेक्ट के जरिए उनका सपना पूरा हुआ।

इस बारे में बात करते हुए अनंत ने कहा था, ‘आज की तारीख में भगवान के रूप में आते हैं। हम तो रूबरू भगवान को देख नहीं सकते तो मैं यह मानता हूं कि जानवर की सेवा करना ही मेरे लिए भगवान का कार्य है और भगवान की सेवा करना जैसा मुझे मौका मिला है। मैं यह दिल से करता हूं इससे मेरे बिजनेस का कुछ लेना-देना नहीं है।’



Source link