Anupama Public Review: यशदीप की इस हरकत पर चढ़ा फैंस का पारा, अनुज कपाड़िया को दी यह सलाह


Anupama Public Reaction: अनुपमा सीरियल का आज सोमवार का एपिसोड देखने के बाद फैंस का गुस्सा सातवें आसमान पर नजर आया। दरअसल आज के एपिसोड में यशदीप अनुपमा के साथ जबरदस्ती करता दिखाई पड़ा। यशदीप का जबरदस्ती अनुपमा को छूना फैंस को बिलकुल ही नागवार गुजरा जिसके बाद सोशल मीडिया पर हैशटैग अनुपमा ट्रेंड करता दिखा और ढेरों लोगों ने इस किरदार के खिलाफ अपना गुस्सा X पर जाहिर किया है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- बस बहुत हुआ। उससे दूर रहो बेवकूफ।

करीब आने की कोशिश कर रहा यशदीप

असल में अनुपमा जब इवेंट के वेन्यू पर काम कर रही थी तो उसके पांव में मोच आ जाती है। अनुपमा के पैर में मोच देखकर यशदीप उसकी मदद करने की कोशिश करता है। वो जबरदस्ती उसके पांव पर दवा लगाने की कोशिश करता है और उसकी मोच ठीक करने की कोशिश करता है। बावजूद इसके कि उसके छूने को लेकर अनुपमा सहज नहीं थी। एक सोशल मीडिया यूजर ने यह सीन शेयर करते हुए लिखा, “अब तो हद हो गई। तुमने सारी हदें पार कर दी हैं। उससे दूर रहो बेवकूफ।”

यशदीप की हरकत पर चढ़ा फैंस का पारा

एक सोशल मीडिया यूजर ने X पर लिखा, “क्या मुझे ऐसा लगा या फिर वाकई यशदीप अनुपमा के साथ जबरदस्ती कर रहा था… मेरा मतलब मुझे पता है कि वो उसका दोस्त है लेकिन दोस्ती की भी सीमाएं होती हैं। अगर आप मुझसे पूछें तो मुझे लगा कि वो जबरन उसके करीब आने की कोशिश कर रहा है।” अनुपमा अब कहीं ना कहीं अनुज और यशदीप को हैंडल करने की कोशिश कर रही है लेकिन दूसरी तरफ दर्शकों को लग रहा है कि अनुज अपनी जिंदगी में क्लीयर नहीं हो पा रहा है।

फैंस ने अनुज कपाड़िया को दी यह सलाह

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, “फिर एक बार 2 औरतों के बीच कहानी झूल रही है। मिस्टर पॉप्स.. प्लीज डिसाइड कीजिए। अगर आप अनुपमा के लिए श्रुति को नहीं छोड़ सकते तो, या फिर इसलिए नहीं छोड़ सकते क्योंकि वो उस दर्द की हकदार नहीं है, तो फिर प्लीज अनुपमा को अकेला छोड़ दीजिए। उसके पीछे भागना बंद कीजिए। अगर आप दोनों को नहीं छोड़ सकते तो प्लीज बैठकर बस अपनी बेटी से बात कीजिए। जो कि आपको अभी तक कर लेना चाहिए था।

दर्शकों को पसंद आया अनुज का यह अंदाज

जहां कुछ लोगों को अनुज कपाड़िया का बार-बार अनुपमा के पीछे भागना रास नहीं आ रहा है वहीं दूसरी तरफ कुछ दर्शक ऐसे भी हैं जिन्हें आज के एपिसोड में अनुज का बर्ताव बहुत अच्छा लगा। जहां यशदीप अनुपमा के साथ जबरदस्ती करने की कोशिश कर रहा था, वहीं दूसरी तरफ अनुज ने बिना कुछ कहे सिर्फ हॉटबैग भिजवा कर अनुपमा को यह दिखा दिया कि वो दूर रहकर भी उसका पूरा ख्याल रख सकता है।



Source link