Anupama 6 March: अनुपमा ने दिखाएगी वनराज को उसकी हैसियत, पाखी के सच से पर्दा उठाएगा अधिक


Anupama 6th March 2024 Full Written Episode: अनुपमा सीरियल के बुधवार के एपिसोड में डिंपल और तपिश मिलकर अधिक के पास जाएंगे। वो उसे बताएंगे कि कैसे पाखी उसकी जिंदगी बरबाद करने की कोशिश कर रही है और झूठे सबूतों की आड़ लेकर उसे जेल की सलाखों के पीछे भिजवाने की प्लानिंग कर रही है। अधिक इसके बाद उन दोनों को बताएगा कि कैसे पाखी ने उसे बेवजह जमाने के सामने विलेन बना दिया है, जबकि असल में हमेशा उसने खुद कभी भी अपनी बेटी का ध्यान रखना जरूरी नहीं समझा।

अधिक बताएगा डिंपल-तपिश को पाखी का सच

अधिक बातों-बातों में डिंपल और तपिश को एक पुराना किस्सा भी सुनाएगा कि कैसे पाखी रोज देर रात शराब पीकर घर लौटा करती थी और इस चक्कर में उसकी बेटी पर बुरा असर पड़ रहा था। अधिक कहेगा कि वो हमेशा अनुपमा की वजह से चुप हो जाता था लेकिन अब पाखी को वही मिलेगा जिसकी वो असल में हकदार है। वो उसे उसके ही अंदाज में जवाब देने का फैसला करेगा। लेकिन कैसे? यह हमें अगले एपिसोड में पता चलेगा। उधर अनुज को श्रुति का कॉल आएगा और दोनों अपनी-अपनी तकलीफ सुनाएंगे।

वनराज शाह के सवालों का करारा जवाब देगी अनु

किंजल के घर पर तमाशा शुरू हो चुका है। वनराज शाह मिलते ही अनुपमा और उसके काम को लेकर टॉन्ट मारेगा। अनुपमा के 6 मार्च के एपिसोड में आप देखेंगे कि यशदीप के जाने के बाद अनुपमा और वनराज शाह का क्लैश होगा। यशदीप जब अनुपमा के खाने की तारीफ कर रहा होगा तो वनराज कहेगा कि इन्होंने और जिंदगी भर किया ही क्या है। अनुपमा तब उससे कहेगी कि सच है कि उसने जिंदगी भर खाना बनाया, लेकिन कभी उसके काम को इज्जत नहीं मिली। अब वो अमेरिका में डॉलर छापती है। जिन्हें खर्च करके वो यहां तक आया है।

अनुपमा को लग गई पाखी वाले बवाल की भनक

अनुपमा, किंजल, परी, लीला बा, और वनराज शाह बैठकर पुराने वक्त को याद करेंगे और इसके बाद अनु घर के सभी सदस्यों को बारे में सवाल पूछेगी। अनुपमा लीला से पूछेगी कि बापूजी, अंश, डिंपल और काव्या कैसी हैं। लेकिन जब वो पाखी के बारे में पूछेगी तो लीला के चेहरे का रंग उड़ जाएगा। वो वनराज शाह की तरफ देखेगी और अनुपमा समझ जाएगी कि हो ना हो, कुछ तो गड़बड़ है। आगे क्या होगा? सीरियल के अपडेट पाते रहने के लिए बने रहिए लाइव हिन्दुस्तान के साथ।



Source link